Tuesday , March 5 2024

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स : भावनाओं को पुनर्परिभाषित करती सोने व चांदी की अनूठी राखियां

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। उत्तर भारत की अग्रणी ज्वैलरी चेन ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने भाई बहन के अटूट प्रेम के प्रतीक रक्षाबंधन के त्योहार सोने और चांदी की राखियों की एक आकर्षक एवं अनूठी रेंज लॉन्च की है। यह राखियां भाई-बहनों के बीच अगाध प्रेम और अटूट बंधन के त्यौहार को जीवंत बना देंगी।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स का यह अनूठा राखी कलेक्शन, ब्रांड की कारीगरी और रचनात्मकता को प्रदर्शित करता है।  कलेक्शन में शामिल चांदी की राखियों का शुरुआती मूल्य ₹200 है। इस पावन अवसर को खास बनाने के लिए कलेक्शन में गोल्ड राखियां भी उपलब्ध हैं, जिनकी रेंज ₹5000 से शुरू होती है। इस कलेक्शन का एक मुख्य आकर्षण इसकी विशिष्टता है। प्रत्येक राखी के डिज़ाइन में “भाई” शब्द के विभिन्न पर्यायवाची उकेरे गए हैं। यह उत्कृष्ट कृति भाई बहन के अथाह प्रेम के सार को दर्शाती हैं।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के अतुल सराफ ने कलेक्शन के बारे में चर्चा करते हुए बताया, “रक्षाबंधन भाई-बहनों द्वारा एक-दूसरे के लिए व्यक्त किए जाने वाले निस्वार्थ व निश्छल प्रेम का उत्सव है। हमारा राखी कलेक्शन सिर्फ एक आभूषण नहीं है, बल्कि इन भावनाओं का एक जीवंत प्रतीक है। यह भाइयों को स्नेहपूर्वक संबोधित करने के विभिन्न तरीकों को प्रतिबिंबित करने के लिए खूबसूरती से तैयार किया गया है।”