Sunday , March 3 2024

अपोलोमेडिक्स हॉस्पिटल्स के सहयोग से एनटीपीसी में फिजियोथेरेपी और वेलनेस सेंटर का शुभारंभ

· एनटीपीसी द्वारा अपने कर्मचारियों और परिवारों के कल्याण के लिए शुरू गई अपनी तरह की पहली शुरुआत, इनमें रिटायर हो चुके कर्मचारी भी शामिल

· अत्याधुनिक केंद्र अपोलो के प्रशिक्षित पेन एवं रिहैबिलिटेशन एक्सपर्ट और नवीनतम उपकरणों से होगा सुसज्जित

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। एनटीपीसी एनआरएचक्यू लखनऊ ने अपोलोमेडिक्स हॉस्पिटल्स लखनऊ के सहयोग से अत्याधुनिक फिजियोथेरेपी और वेलनेस सेंटर का शुभारंभ किया है। यह सेंटर एनटीपीसी के सेवारत और सेवानिवृत्त कर्मचारियों और परिवारों के लिए के लिए व्यापक फिजियोथेरेपी और कल्याण सेवाएं सेवाएं प्रदान करेगा। इस सेंटर में अपोलोमेडिक्स हॉस्पिटल लखनऊ के विशेषज्ञ फिजियोथेरेपिस्ट नियुक्त किए जाएंगे। ये एक्सपर्ट एनटीपीसी के कुशल पेशेवर कर्मचारियों को अपनी विशेष सेवाएं प्रदान करेंगे। यह साझेदारी कर्मचारियों के शारीरिक स्वास्थ्य और कल्याण को बेहतर करने के लिए सर्वोत्तम स्तर का देखभाल सुनिश्चित करेगी।

केंद्र का उद्घाटन प्रवीण सक्सेना (रीजनल एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, एनआर) ने किया। इस अवसर पर मिलन कुमार (चीफ जनरल मैनेजर, एचआर- एनआर एंड डब्ल्यूआर-1) और डॉ. मयंक सोमानी (एमडी और सीईओ, अपोलोमेडिक्स अस्पताल लखनऊ) की गरिमामयी उपस्थिति रही। इन गणमान्य हस्तियों की उपस्थिति इस सहयोग के महत्व पर पर प्रकाश डालती है। साथ ही यह एनटीपीसी कर्मचारियों और उनके परिवारों के स्वास्थ्य के प्रति एनटीपीसी और अपोलोमेडिक्स हॉस्पिटल की प्रतिबद्धता को भी दर्शाती है।

रीजनल एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (एनआर) प्रवीण सक्सेना ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा, “हमें अपने कर्मचारियों के लिए फिजियोथेरेपी और वेलनेस सेंटर का उद्घाटन करते हुए बेहद प्रसन्नता हो रही है। यह केंद्र हमारे कर्मचारियों के स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इस सहयोग के माध्यम से, हमारा लक्ष्य अपने कर्मचारियों की समग्र भलाई सुनिश्चित करना है, जिससे कार्यस्थल पर उनकी उत्पादकता बढ़े। हमें पूरा विश्वास है कि यह केंद्र हमारे कर्मचारियों के जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने में बेहद सहायक सिद्ध होगा।”

अपोलोमेडिक्स हॉस्पिटल, लखनऊ के एमडी और सीईओ डॉ. मयंक सोमानी ने हॉस्पिटल में उपलब्ध विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं पर जोर देते हुए कहा, “अपोलोमेडिक्स हॉस्पिटल लखनऊ लंबे समय से एनटीपीसी का प्राथमिकता वाला स्वास्थ्य भागीदार रहा है। हमें इस गौरवशाली सहयोग के लिए बेहद प्रसन्नता हो रही है। हमारी प्रतिबद्धता सर्वोत्तम स्वास्थ्य और कल्याण सेवाएं प्रदान करना है।  इस सेंटर का उद्देश्य एनटीपीसी कर्मचारियों और उनके परिवारों की समग्र स्वास्थ्य को बेहतर करना है।”