Monday , July 15 2024

SAMSUNG ने LULU मॉल में खोला यूपी का सबसे बड़ा प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर

लखनऊ। सैमसंग इंडिया ने लुलु मॉल में एक नए प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर का उद्घाटन किया है। यह उत्तर प्रदेश में कंपनी का सबसे बड़ा स्टोर है। यह सैमसंग स्टोर शहर के ग्राहकों को नई टेक्नोलॉजी का रोमांचक अनुभव प्रदान करेगा। नए स्टोर पर, ग्राहक सैमसंग के विभिन्न जोन में कनेक्टेड इकोसिस्टम जैसे स्मार्टथिंग्स, स्मार्टफोन, लैपटॉप, ऑडियो, गेमिंग और लाइफस्टाइल टेलीविजन के साथ सैमसंग की संपूर्ण प्रोडक्ट रेंज का आनंद ले सकते हैं।

लुलु मॉल जेन ज़ी और मिलेनियल्स एक पसंदीदा स्थल के रूप में उभरा है। यह स्टोर ग्राहकों के लिए ‘लर्न@सैमसंग’ प्रोग्राम के तहत विभिन्न प्रकार की गैलेक्सी वर्कशॉप आयोजित करेगा। इसमें डिजिटल आर्ट, डूडलिंग, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी और फिटनेस जैसी ग्राहकों की सबसे पसंदीदा एक्टिविटी से जुड़ी फ्री व्यावहारिक वर्कशॉप आयोजित की जाएंगी। 2,500 वर्ग फुट में फैले इस स्टोर में स्थानीय संस्कृति, संगीत और कला पर खास फोकस के साथ विभिन्न प्रकार की मनोरंजन गतिविधियां आयोजित की जाएंगी। यह स्टोर ग्राहकों को लखनऊ शहर के लिए कस्टमाइज्ड सैमसंग एक्सपीरिएंस प्रदान करेगा। 

स्टोर की शुरुआत के पहले सप्ताह में स्टोर आने वाले ग्राहकों को 20,000 रुपये और उससे अधिक की खरीदारी पर निश्चित उपहार, 2X लॉयल्टी पॉइंट और चुनिंदा सैमसंग उत्पादों की खरीद पर 2,999 रुपये में गैलेक्सी बड्स2 मिलेगा। इसके अलावा, ग्राहक इस स्टोर पर स्मार्टफोन, टैब, लैपटॉप और स्मार्टवॉच पर 10% तक का स्टूडेंट डिस्काउंट, चुनिंदा डिवाइस पर 8,000 रुपये तक का कैशबैक और 21,000 रुपये तक के अतिरिक्त लाभ जैसै हमेशा उपलब्ध होने वाले लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

सुमित वालिया (सीनियर डायरेक्टर, सैमसंग इंडिया) ने कहा, “हम लखनऊ में अपने अगली पीढ़ी के प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर की शुरुआत को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमने सैमसंग स्मार्टथिंग्स और गेमिंग एवं क्रिएटिविटी जैसे अलग अलग जोन के साथ बेहतरीन एक्सपीरिएंस पेश किए हैं, जिन्हें खास तौर पर जेन ज़ी के ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, अपने युवा ग्राहकों के जुनून को जिंदा रखते हुए, हम ‘लर्न@सैमसंग’ वर्कशॉप का भी आयोजन करेंगे। ये वर्कशॉप डिजिटल आर्ट, डूडलिंग, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी, फिटनेस और संगीत जैसे ग्राहकों की पसंद पर क्रेंद्रित होंगी। 

इस नए स्टोर पर, ग्राहकों को सैमसंग के स्टोर+ एंडलेस आइल प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक फिजिटल अनुभव मिलेगा। स्टोर+ के साथ, ग्राहक डिजिटल कियोस्क की मदद से सैमसंग के पोर्टफोलियो में शामिल 1,200 से अधिक प्रोडक्ट को ब्राउज़ कर सकते हैं। यहां ग्राहकों को ऑनलाइन या स्टोर में उपलब्ध प्रोडक्ट को चुनने का विकल्प मिलेगा। ग्राहक स्टोर से ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं और ये उत्पाद उन्हें सीधे घर पर प्राप्त होंगे।

ग्राहक इस स्टोर पर गैलेक्सी स्मार्टफोन, टैबलेट और स्मार्टवॉच के लिए सैमसंग के डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म सैमसंग फाइनेंस+ और सैमसंग के डिवाइस केयर प्लान सैमसंग केयर+ की सेवाएं भी प्राप्त कर सकते हैं। स्टोर पर आने वाले ग्राहक अपने स्मार्टफोन के लिए झंझट मुक्त आफ्टर-सेल्स सर्विस और घर पर अपने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की सर्विस करवाने के लिए बुक सर्विस कॉल सेवा का भी लाभ ले सकते हैं।