Saturday , May 25 2024

शालीमार गेटवे मॉल : “शॉप एंड विन” में खरीदारी कर पाएं अविश्वसनीय पुरस्कार जीतने का अवसर

लखनऊ। शालीमार गेटवे मॉल शॉपर्स के लिए एक रोमांचक शॉपिंग एक्सपीरियंस देने जा रहा है। मॉल में 15 जुलाई से 15 अगस्त तक महीने भर लम्बा “शॉप एंड विन” प्रमोशन आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान शॉपर्स के पास शॉपिंग के साथ साथ, अब अविश्वसनीय पुरस्कार और उपहार जीतने के अवसर होगा।

“शॉप एंड विन” प्रमोशन में मैक्स, स्मार्ट बाजार, वेस्टसाइड, डब्ल्यू, सैमसंग, जीवा, मामा अर्थ, शुगर, इंडियन टेरेन, लेंसकार्ट, मैकरॉन, बेला वीटा, रिलायंस ट्रेंड्स, रिलायंस ट्रेंड्स फुटवियर, लाइफस्टाइल, पिपिन, डी मोज़ा, पेलेस, जॉकी, गेट गॉर्जियस, ज़िवामे, ऑक्टेव, जॉन प्लेयर्स, बी यू नेचुरल, सबवे, जूस बज़, उडुपी वाला, मुंबाया, बिग बाउल, चाइनीज़ वोक, हाउस ऑफ़ कैंडी, मस्ती ज़ोन, मार्केट 99, हैवमोर,  स्टारफ़ूड, सफ़ारी और मूवी मैक्स जैसे कई लोकप्रिय ब्रांड शामिल हैं। ब्रांड्स की इस विस्तृत श्रृंखला के साथ, शॉपर्स के पास अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स की शॉपिंग, डाइनिंग और एंटरटेनमेंट के लिए कई विकल्प होंगे।

“शॉप एंड विन” प्रमोशन के दौरान, जो ग्राहक मॉल में प्रमोशन में भाग लेने वाले ब्रांड स्टोर पर ₹3499 या उससे अधिक की खरीदारी करेंगे, उन्हें लकी ड्रा में शामिल किया जाएगा। लकी ड्रा के भव्य पुरस्कारों में एक माइक्रोवेव ओवन, एक पूरी तरह से ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन, एक 32-इंच एलईडी टीवी और एक स्प्लिट एयर कंडीशनर शामिल है। यह शानदार पुरस्कार जीतने वाले विजेताओं के पास अपने घरेलू उपकरणों को अपग्रेड करने का सुनहरा अवसर होगा।

इस शानदार पुरस्कारों के अलावा शॉपर्स को कई आकर्षक प्रोत्साहन पुरस्कार जीतने का भी अवसर मिलेगा, जिसमें लाइफस्टाइल, मैक्स और वेस्टसाइड के गिफ्ट कार्ड्स शामिल हैं। मेगा ड्रा 15 अगस्त, 2023 को को खोला जाएगा, जिसमें विजेताओं के नामों की घोषणा की जाएगी।

शालीमार कॉर्प के डायरेक्टर कुणाल सेठ ने बताया कि वह शॉपर्स के लिए आयोजित इस प्रमोशन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि शॉपर्स को शालीमार गेटवे मॉल में शॉपिंग का एक बेहतरीन अनुभव मिले। ‘शॉप एंड विन’ प्रमोशन के साथ,  ग्राहकों को फैशन, भोजन और मनोरंजन के लिए बहुत सारे विकल्प उपलब्ध होंगे। साथ ही उनके पास शानदार पुरस्कार जीतने का अवसर भी होगा।”