Monday , July 15 2024

अपनाक्लब : रिटेलर और होलसेलर ग्राहकों के कार्यक्रम में पहुंची भोजपुरी अभिनेत्री, की प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा

APNAKLUB ने घोषित किये ग्राहकों की प्रतियोगिता के विजेता

अपनाक्लब के ग्राहकों की प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा

लखनऊ। फास्ट-मूविंग कंज़्यूमर गुड्स का बी2बी होलसेल प्लेटफॉर्म अपनाक्लब ने अपने ग्राहकों के लिए आयोजित की गयी लकी ड्रा की प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा रविवार को एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में की। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद भोजपुरी अभिनेत्री संजना पांडेय ने मेगा पुरस्कार विजेता घोषित किया। विजेताओं की घोषणा के दौरान अपनाक्लब के फाउंडर श्रुति और मनीष कुमार भी मौजूद  थे। संजना पाण्डेय ने फाउंडर श्रुति के हौसलों की सराहना करते हुए कहाकि यदि एक बेटी को हिम्मत मिलती है तो उसे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है। ऑफ़र पर पुरस्कार में बाइक और एलईडी टीवी और कई अन्य पुरस्कार जैसे पावरबैंक, स्मार्ट घड़ियां आदि थे और मेगा पुरस्कार एक टाटा पंच कार थी।

अपनाक्लब ने अपने वेयरहाउस की लखनऊ में एक ख़ास इवेंट के साथ जून 2022 को उद्घाटन किया था। अपनाक्लब शहर में अपने मौजूदा और नए ग्राहकों के ऑर्डर्स को 24 घंटे में डिलीवर करती है। अपनाक्लब ने आगरा और प्रयागराज में भी अपना वेयरहाउस शुरू किए है। इवेंट की शुरुआत में श्रुति और मनीष (स्टार्टअप के फ़ाउंडर्स) ने 2020 में शुरू होने की अपनी यात्रा के बारे में बात की। वह यात्रा जो उन्हें पहले साल में 47 करोड़ तक ले गई और इस साल वे 300 करोड़ पर कैसे पहुंची। उन्होंने रास्ते में आने वाले संघर्षों, छोटे खुदरा विक्रेताओं और थोक विक्रेताओं के लिए उनकी आकांक्षाओं और सपनों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वे इन ग्राहकों के लिए उन्हें सर्वोत्तम संभव मार्जिन देकर बेहतर बातचीत की शक्ति प्रदान करके व्यवसायों को बदलना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि यूपी के लगभग 30 जिलों और बिहार के 5 जिलों सहित अन्य प्रदेशों में कार्य शुरू हो चुका है और जल्द ही अन्य जिलों में भी सुविधाएं शुरू होंगी। इस कार्यक्रम में अपनाक्लब के 100 से अधिक रिटेलर और होलसेलर ग्राहकों और उनके परिवारों ने भाग लिया। स्टार्टअप का कहना है कि इनका मिशन अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में व्यवसाइयों को बेहतर मार्जिन, लोकप्रिय ब्रांड्स और विस्तृत सिलेक्शन मुहैया कराने के मकसद से हाइपर-लोकल माइक्रो-डिस्ट्रीब्यूशन व्यवसाय स्थापित कर रही है। कंपनी का उद्देश्य छोटे और मझौले विक्रेताओं का सशक्तिकरण है। डिजिटल सक्षमता और ऋण सुविधा के माध्यम से अपनाक्लब भारत के दूर दराज़ के बाज़ारो तक में छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए एक व्यवस्था बना रहा है। यह अपने पंजीकृत ग्राहकों को सभी प्रमुख एफएमसीजी  ब्रांडों के उत्पाद प्रदान करता है । कंपनी निरंतर सामानों की नए श्रेणियों के साथ बाज़ारों में प्रवेश कर रही है।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री संजना पांडेय ने फिल्म उद्योग में अपने सफर और अपने संघर्षों के बारे में बात की। दर्शकों को उनकी सादगी पसंद आई और वह उन सभी से कैसे जुड़ीं। वह भोजपुरी और हिंदी दोनों माध्यम से दर्शकों से जुड़ीं और हर कोई उन्हें चाहता है। संजना ने कहा कि मुझे आजतक जो भी कैरेक्टर मिला मैंने उसे बखूबी निभाया और अथक प्रयास किया कि बेहतर कर पाऊं जिससे ऑडियंस को रियल लगे न कि फेक लगे। उन्होंने बताया कि भोजपुरी में बनावटी चीजे ज्यादा है। फिलहाल मेरे तीन प्रोजेक्ट वैष्णवी, बधइयां बाजे मोरे अंगना और सेनुर है। भोजपुरी ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मैं जब इस इंडस्ट्री में आई थी तो ये सोंच कर आई थी कि भले ही मुझे स्ट्रगल करने में कई वर्ष लग जाये लेकिन मैं बेहतर सब्जेक्ट और जो मेरे हिसाब से करेक्टर मिलेगा वही करूंगी।