Sunday , March 3 2024

क्रोमा ने लांच किया क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्योरिफायर श्रेणी में अपना लेबल


एजेंसी।
 टाटा समूह के भारत के पहले और भरोसेमंद ओमनीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर, क्रोमा ने गर्व से अपने स्वयं के लेबल का नवीनतम उत्पाद लॉन्च किया है। ये इनोवेटिव क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्यूरीफायर लाइफस्टाइल को बदलने के लिए डिजाइन किए गए हैं। इन उत्पादों को ग्राहकों को बेहतरीन कीमत पर नवीनतम तकनीकों की पेशकश करने के लिए बनाया गया है। क्रोमा क्यूएलईडी टीवी में बेहतरीन दृश्यता अनुभव प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग किया गया है। दूसरी ओर, वाटर प्यूरीफायर परिवारों के लिए स्वच्छ और सुरक्षित पेयजल प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक जल निस्यंदन प्रणाली प्रदान करते हैं।

ग्राहकों को और अधिक खुशी प्रदान करने के इरादे से, क्रोमा ने 2008 में अपने स्वयं के लेबल वाले उत्पाद लॉन्च किए। क्रोमा के उत्पादों की अपनी लेबल श्रृंखला में पिछले वर्ष की तुलना में 2.5 गुना से अधिक की भारी वृद्धि हुई है। क्रोमा के पास वर्तमान में ओन लेबल श्रेणी में 400+ उत्पाद हैं जो नवीनतम तकनीक का उपयोग करते हैं और प्रतिस्पर्धी मूल्य के साथ इन-हाउस विशेषज्ञों द्वारा क्यूरेट किए जाते हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और आपूर्ति में स्थिरता पर ध्यान केंद्रित करके सर्वोत्तम मूल्य प्रस्ताव प्रदान करती है, जो विश्वास और वफादारी को बढ़ावा देती है। ब्रांड कड़ी प्रक्रियाओं और गुणवत्ता परीक्षण तकनीकों का पालन करता हैऔर खरीद के बाद की समग्र की पेशकश करता है जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं।

क्रोमा अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम समाधान देने के लिए प्रतिबद्ध है और हमेशा अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए नए तरीकों और नवाचारों की तलाश कर रहा है। नए उत्पाद इस प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं, जो मुख्य विशेषताएं और लाभ प्रदान करते हैं। क्यूएलईडी टेलीविजन फिल्म देखने के शौकीनों, गेमिंग के दीवानों और बड़ी स्क्रीन पर अपनी पसंदीदा सामग्री का लुत्फ उठाने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए सही विकल्प है। यह ऐसे किसी भी व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी, रिच कलर्स, इमर्सिव साउंड और स्मूद कनेक्टिविटी (3 एचडीएमआई पोर्ट्स, 2 यूएसबी पोर्ट्स) के लिए शानदार फीचर्स प्रदान करता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0, डुअल-बैंड वाई-फाई, ऑप्टिकल ऑडियो आउटपुट, 2 जीबी रैम और 16 जीबी रोम है, जो 1.9 गीगाहर्ट्क्स क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ सक्षम है, जो गूगल ऑपरेटिंग सिस्टम प्लेटफॉर्म और एक साल की वारंटी द्वारा संचालित है। इसे गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से शानदार ऐप सपोर्ट भी मिला है। अपनी इनोवेटिव क्यूएलईडी तकनीक के साथ, क्रोमा अविश्वसनीय रूप से विशद और जीवंत रंग प्रदान करता है, एक ऐसा अनुभव बनाता है जो वास्तव में सिनेमाई है।

वाटर प्योरिफायर में पानी की स्थिर आपूर्ति के लिए भंडारण और निस्यंदन की बड़ी क्षमता है। यह न केवल पानी से बैक्टीरिया, धातु प्रदूषण और कीटाणुओं को हटाता है, बल्कि इसे पीने के लिए सुरक्षित बनाने के लिए जहरीले पदार्थों और खतरनाक रसायनों को भी फिल्टर करता है। प्यूरीफायर में एडवांस्ड कॉपर+ पोस्ट-कार्बन फिल्टर और मैनुअल टीडीएस नियंत्रक है जो इसके लाभ प्रदान करता है। तांबा, पानी को और पॉलिश करता है, और इसे स्वादिष्ट बनाता है। इसमें 9-लीटर जल भंडारण क्षमता और स्मार्ट एलईडी संकेतक भी हैं। वाटर प्यूरीफायर में शुद्धिकरण तकनीक के छह चरण होते हैं, साथ ही इसमें अल्ट्राफाइन सेडिमेंट फिल्टर और रोगाणु उन्मूलन यूवी तकनीक जैसी विशेषताएं भी होती हैं।

इस अवसर पर, क्रोमा इनफिनिटी-रिटेल लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविजीत मित्रा ने कहा, ”हमें अपने ग्राहकों के लिए उन्नत प्रौद्योगिकी समर्थित क्यूएलईडी और वाटर प्यूरीफायर लॉन्च करने की खुशी है। हमारे प्रोडक्ट लाइन-अप में सर्वोत्तम कोटि के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों को सबसे आगे लाया जाना हमारे ग्राहकों को सहज समाधान प्रदान करने के लिए अनिवार्य है। हमने क्रोमा-ब्रांडेड उत्पादों की शुरुआत के बाद से कई गुना वृद्धि देखी है, और हमारे अपने-लेबल उत्पादों का लॉन्च प्रौद्योगिकी को सर्वोत्तम मूल्य पर सभी के लिए अधिक सुलभ और समावेशी बनाने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है। हमारी टीम ने सुनिश्चित किया है कि नए उत्पाद उच्चतम गुणवत्ता और प्रदर्शन मानकों के अनुरूप हों।”

क्रोमा के एसी, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव, किचन अप्लायंसेज, ईयरफोन, हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर आदि श्रेणियों में अपने खुद के लेबल के उत्पाद हैं। क्रोमा स्टोर में किसी भी अन्य टीवी या एयर कंडीशनर ब्रांड की तुलना में अधिक क्रोमा-ब्रांडेड टीवी और एयर कंडीशनर की बिक्री होती है।