परिवारों को बिना समझौता जश्न मनाने के लिए किया सशक्त
लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत के अग्रणी ऑनलाइन क्रेडिट समाधान प्रदाता क्रेडिटबी ने मेट्रो के साथ-साथ टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपनी पहुंच का विस्तार जारी रखा है। इस समय 5.59 करोड़ ऋण खातों के साथ, कंपनी देश भर में तेजी से बढ़ते और विविध ग्राहक आधार को सेवा प्रदान करती है। हाल ही में, ब्रांड ने अपना नवीनतम दिवाली अभियान, ‘हर तरक्की में साथ’ भी लॉन्च किया है, यह दिखाते हुए कि क्रेडिटबी व्यक्तियों और परिवारों को बिना समझौता आगे बढ़ने में लगातार सक्षम बना रहा है।
अकेले उत्तर प्रदेश में, प्लेटफ़ॉर्म ने सभी उत्पादों के माध्यम से 7,000 करोड़ रुपये से अधिक का वितरण किया है। जिससे 47 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान की गई है। 25-34 आयु वर्ग सबसे सक्रिय जनसांख्यिकीय का प्रतिनिधित्व करता है। जो इस बात को रेखांकित करता है कि कैसे युवा पेशेवर डिजिटल क्रेडिट को अपनी तरक्की और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अपना रहे हैं।
क्रेडिटबी के सह-संस्थापक और सीईओ मधुसूदन ई ने कहा, “जैसे-जैसे भारत का डिजिटल उधार (डिजिटल लेंडिंग) इकोसिस्टम परिपक्व हो रहा है, हम उभरते शहरों में उल्लेखनीय वृद्धि देख रहे हैं जहां आकांक्षाएं तेजी से बढ़ रही हैं। क्रेडिटबी में, हमें देश भर में 8 करोड़ से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करने पर गर्व है। टियर 2 और टियर 3 बाजारों से हम जो मजबूत मांग देख रहे हैं, वह इस बात को रेखांकित करती है कि उपभोक्ता उत्सव और दीर्घकालिक दोनों तरह की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए जिम्मेदार, तकनीक-संचालित क्रेडिट को कैसे अपना रहे हैं। जैसे-जैसे हम अपनी पहुंच का विस्तार करना जारी रखेंगे, हमारा ध्यान व्यक्तियों और परिवारों को बिना समझौता प्रगति का जश्न मनाने के लिए सशक्त बनाने पर रहेगा।”
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