Thursday , September 19 2024

फीनिक्स पलासियो : दोबारा रेस्टोरेंट में डीजे सार्थक ने मचाया धमाल

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। बीते वीकेंड पर फीनिक्स पलासियो स्थित दोबारा रेस्टोरेंट में पार्टी माहौल तब और परवान चढ़ गया, जब प्रसिद्ध डीजे सार्थक ने अपने लाइव परफॉमेंस से धमाल मचा दिया। इस कार्यक्रम में भारतीय डीजे और म्यूजिक कंपोजर के परफॉर्मेंस को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी पड़ी थी।

अपनी इलेक्ट्रॉनिक धुनों के लिए मशहूर सार्थक ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। सपोर्टिंग डीजे के रूप में जेसी ने अपने जोशीले मिक्स से माहौल बनाया और सार्थक की परफॉर्मेंस के लिए शानदार मंच तैयार किया। उनके शानदार प्रदर्शन के बाद सीधे सार्थक का परफॉर्मेंस शुरू हुआ, जिसने दर्शकों को बेहद रोमांचकारी और यादगार अनुभव दिया।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हमें दोबारा रेस्टोरेंट में डीजे सार्थक के लाइव प्रदर्शन की मेजबानी करने पर बहुत खुशी हो रही है। दर्शकों की ऊर्जा और उत्साह वाकई अद्भुत रहा और हम इस अविस्मरणीय आयोजन का हिस्सा बनने के लिए उनके आभारी हैं।”

दोबारा रेस्टोरेंट ने खुद को पार्टी के शौकीनों के लिए फेवरिट डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित किया है। अपने लाइव इन्वायरनमेंट, लजीज जायकों और बेहतरीन संगीत के साथ, यह एक शानदार पार्टी की रात का अनुभव देने के लिए एकदम सही माहौल प्रदान करता है। डीजे सार्थक के कार्यक्रम ने गेस्ट्स के लिए बेहतरीन मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए दोबारा की प्रतिबद्धता जताई।

लखनऊ में लजीज खाने और संगीत के साथ एक बेहतरीन पार्टी अनुभव की तलाश करने वालों के लिए, फीनिक्स पलासियो मॉल स्थित दोबारा रेस्टोरेंट सबसे पसंदीदा स्थान बना हुआ है। यह शानदार प्रदर्शन संगीत क्षेत्र में डीजे सार्थक के बड़े नाम के स्थान को और मजबूत करता है। हार्डवेल की रिवील्ड रिकॉर्डिंग्स में शामिल होने वाले पहले भारतीय डीजे और बीटपोर्ट टॉप 100 चार्ट्स पर लगातार मौजूदगी दर्ज कराने वाले सार्थक की प्रतिभा को जस्टिन बीबर, अर्मिन वैन ब्यूरन और मार्टिन गैरिक्स जैसे अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टारों के लिए ओपनिंग करने के उनके अनुभव से और भी निखार मिली। सपोर्टिंग डीजे के रूप में डीजे जेसी के योगदान ने उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और पूरे अनुभव को बढ़ाया।