Friday , September 20 2024

फीनिक्स पलासियो : अर्पित बाला और भप्पा ने धमाकेदार प्रस्तुति से बिखेरा अपना जलवा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। शनिवार को फीनिक्स पलासियो में, ब्लू वीनस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, फूसी गैंग – जिसमें अर्पित बाला और भप्पा शामिल थे, ने संगीत की धूम मचा दी। यह जोड़ी का शहर में पहला प्रदर्शन था और इसने प्रशंसकों के बीच खूब उत्साह पैदा किया।

ओडिया विरासत और रैप संगीत के अनूठे मिश्रण के लिए प्रसिद्ध, अर्पित बाला ने 2021 में संगीत जगत में प्रवेश किया। उनके डेब्यू ट्रैक “सेक्टर 28” और बाद के हिट्स जैसे “बंदर” और “महारानी” ने उन्हें लोकप्रियता प्रदान की।

फूसी गैंग के मेंबर और देसी हिप-हॉप कलाकार, भप्पा, अर्पित बाला के साथ मंच पर शामिल हुए और फीनिक्स पलासियो में उपस्थित दर्शकों को अपने शानदार प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस कार्यक्रम में ईशारा, दोबारा और एट फूड पार्टनर्स थे, जिसने उपस्थित लोगों के लिए संगीत के साथ साथ लाजवाब जायकों वाले लजीज व्यंजन पेश किए।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम अर्पित बाला और भप्पा द्वारा पेश किए गए इस ऊर्जावान और जीवंत प्रदर्शन की मेजबानी बेहद प्रसन्न हैं। उनका संगीत युवाओं को बेहद पसंद है और लखनऊ में संगीत प्रेमियों से इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना बेहद शानदार अनुभव है। यह कार्यक्रम शहर में विविध और रोमांचक मनोरंजन लाने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”