ASICS इंडिया : लखनऊ स्टोर में लॉन्च किया नया फुटवियर “जैल क्वांटम 360 VIII’

• अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की एक झलक पाने को बेताब दिखे फैंस

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। एसिक्स इंडिया ने अपनी ब्राण्ड अम्बेसडर और जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ लखनऊ में एक यादगार ब्राण्ड इवेंट का आयोजन किया। कार्यक्रम का आयोजन गुरुवार को फीनिक्स प्लासियो स्थित एसिक्स स्टोर में किया गया। यह स्टोर बेहतरीन परफोर्मेन्स देने वाले एथलेटिक्स फुटवियर, ट्रैंडिंग एक्टिव वियर और ज़रूरी एक्सेसरीज़ के साथ उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।

ब्राण्ड के इन सभी प्रोडक्ट्स को इस तरह से डिज़ाइन किया जाता है कि ये उनकी फिटनैस की यात्रा को कई गुना बेहतर बना देते हैं। फिटनैस की शौकीन एवं अभिनेत्री श्रद्धा ने एसिक्स के साथ ब्राण्ड की स्पोर्टस्टाइल कैटेगरी में उनके नए फुटवियर ‘जैल क्वांटम 360 VIII’ का लॉन्च किया।

श्रद्धा की मौजूदगी ने इस शाम में ग्लैमर का तड़का लगा दिया। दर्शक भी बेहद उत्सुक नज़र आ रहे थे, जिन्हें अपनी पसंदीदा अभिनेत्री से मिलने का मौका मिला। श्रद्धा कपूर की एक झलक पाने के लिए फीनिक्स प्लासियो में फैंस की भारी भीड़ उमड़ी। हर कोई इस इस सुखद पल को अपने कैमरे में कैद करने व श्रद्धा का ऑटोग्राफ लेने के लिए उत्साहित था। श्रद्धा ने भी किसी को निराश नहीं किया और ऑटोग्राफ देने के साथ ही उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

श्रद्धा ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की तथा फैशन एवं स्टाइल के संयोजन के साथ फिटनैस, सक्रिय एवं स्वस्थ जीवनशैली के प्रति अपने जोश को दर्शाया। श्रद्धा ने स्टोर में एसिक्स इंडिया के नए कलेक्शन का अवलोकन किया, जिसमें आधुनिक फिटनैस एवं लाईफस्टाइल प्रोडक्ट्स शामिल हैं।

कार्यक्रम की सफलता पर बात करते हुए रजत खुराना (मैनेजिंग डायरेक्टर, एसिक्स इंडिया और साउथ एशिया) ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि आज हम अपनी ब्राण्ड अम्बेसडर श्रद्धा कपूर के साथ उत्तर प्रदेश की राजधानी में मौजूद हैं। शहर स्पोर्ट्स हब के रूप में विकसित हो रहा है, यहां स्पोर्ट्स सुविधाएं तेज़ी से बढ़ रही हैं, ताकि शहर के उभरते एथलीट्स राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय खेल आयोजनों में हिस्सा ले सकें। ऐसे में यह शहर सेल्स के नज़रिए से हमारे राडार पर है और हमारे लिए महत्वपूर्ण बाज़ार है। जिस तरह से श्रद्धा लोगों को फिट रहने एवं स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का वास होता है, ठीक उसी तरह हमारा उद्देश्य भी लोगों को सक्रिय जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करना है। ताकि वे अपने हर कदम के साथ बेहतर स्वास्थ्य की दिशा में आगे बढ़ते रहें।’’

श्रद्धा कपूर भी लखनऊ में एसिक्स इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए बेहद उत्सुक नज़र आईं। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि आज मैं इस आकर्षक शहर में हूं और यहां के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठाना चाहती हूं। वास्तव में मैं वर्कआउट पर इसलिए भी ज़्यादा ध्यान देती हूं, ताकि मैं अपने पसंदीदा खाने का आनंद उठाती रहूं। इस शहर की एनर्जी और जोश सही मायनों में खास है। इस आयोजन ने मुझे अपने प्रशंसकों से मिलने का मौका दिया। मैं आप सभी को एक ही संदेश देना चाहूंगी कि एसिक्स के साथ अपना हर कदम आगे बढ़ाते हुए सक्रिय जीवनशैली को अपनाएं। आइए एक साथ मिलकर इस रोमांचक यात्रा की शुरूआत करें।’’

कार्यक्रम के दौरान एसिक्स इंडिया की ओर से फुटवियर एवं परिधानों के नए कलेक्शन को पेश किया गया, जिन्हें आधुनिक टेक्नोलॉजी और बेहतरीन डिज़ाइन के साथ बनाया जाता है। उपस्थितगणों ने श्रद्धा के साथ चर्चा एवं फिटनैस डेमो का खूब आनंद उठाया, वे सभी उनके फिटनैस रूटीन की एक झलक पाना चाहते थे। एनर्जी से भरपूर माहौल और प्रशंसकों की उत्सुकता ने कार्यक्रम को सफल बना दिया, कुल मिलाकर यहां फिटनैस, फैशन एवं लखनऊ की जीवंत भावना का संयोजन देखने को मिला।