Tuesday , September 17 2024

टाटा साल्ट हिमालयन रॉक साल्ट के नए विज्ञापन अभियान में दिखेंगी काजोल

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत के ब्रांडेड आयोडीन युक्त नमक खंड में अग्रणी और मार्केट लीडर, टाटा साल्ट ने टाटा साल्ट हिमालयन रॉक साल्ट के लिए नया विज्ञापन अभियान लॉन्च किया है। जानी-मानी अभिनेत्री काजोल की मुख्य भूमिका वाले इस विज्ञापन अभियान में उन्हें उत्पाद की प्रशंसा करते हुए दिखाया गया है, जिसमें वह इसे ‘देश का नंबर 1 रॉक साल्ट’ बताती हैं। काजोल, नमक की बेहतरीन गुणवत्ता की तारीफ करते हुए इस बात पर ज़ोर देती हैं कि भरोसेमंद टाटा ब्रांड का नमक होने के कारण यह बाज़ार में उपलब्ध दूसरे सेंधा नमक से बहुत अलग है।

टाटा साल्ट के उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला में, टाटा साल्ट हिमालयन रॉक साल्ट उपभोक्ताओं को बेहतरीन गुणवत्ता का भरोसा दिलाता है। आयुर्वेद ने सदियों से सेंधा नमक के सेवन का परामर्श दिया है और अब सेंधा नमक टाटा साल्ट हिमालयन रॉक साल्ट के रूप में टाटा ब्रांड की गुणवत्ता के साथ आता है। इस ब्रांड के लिए उपभोक्ताओं के कई दशकों के विश्वास ने टाटा साल्ट हिमालयन रॉक साल्ट को देश का नंबर 1 रॉक साल्ट बना दिया है।

अभिनेत्री काजोल ने इस गठजोड़ के बारे में अपनी टिप्पणी में कहा, “टाटा साल्ट जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ना खुशी और सौभाग्य की बात है, जिसे इस्तेमाल करती हुई मैं बड़ी हुई हूं। सेंधा नमक सेहतमंद होने के कारण भारतीय परंपरा का महत्वपूर्ण अंग रहा है, और इसके सेवन की सलाह आयुर्वेद में दी गई है। टाटा के भरोसे के आश्वासन के साथ, यह पूरे परिवार के लिए बेहतरीन उत्पाद है।”

टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की अध्यक्ष, पैकेज्ड फूड्स- इंडिया, दीपिका भान ने कहा, “टाटा साल्ट देश में ब्रांडेड नमक के मामले में अग्रणी कंपनी है और उपभोक्ता इसे शुद्धता और गुणवत्ता के स्वर्णिम मानक के रूप में पसंद करते हैं। हम हिमालयन रॉक साल्ट में उसी गुणवत्ता को ला रहे हैं, ताकि उपभोक्ताओं को एक ऐसा ब्रांड मिले जिस पर वे भरोसा करें और सेंधा नमक खरीदना चाहें। हम सेंधा नमक की उभरती श्रेणी को मजबूत बनाने के लिए उत्साहित हैं।”

ओगिल्वी के सीसीओ-वेस्ट, अनुराग अग्निहोत्री ने कहा, “टाटा साल्ट हिमालयन रॉक साल्ट का नया विज्ञापन अभियान, दाने-दाने में टाटा के स्थायी भरोसे को घर तक पहुंचाने की बात करता है। इस विज्ञापन अभियान को तैयार करने के लिए हमने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल के साथ भागीदारी की, जो बेहद प्यारी सी शख्सियत हैं और जो टाटा के ब्रांड नाम की तरह ही भारत के दिल से जुड़ी हैं।”

टाटा साल्ट हिमालयन रॉक साल्ट पर यह नई डिजिटल फिल्म विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च की जाएगी। इस फिल्म के ज़रिये, ब्रांड न केवल प्रीमियम नमक अपनाने के इच्छुक उपभोक्ताओं को आकर्षित करेगा, बल्कि रोजमर्रा के जीवन में सेंधा नमक के फायदों के प्रति सजग लोगों का भी पसंदीदा उत्पाद बनेगा।