Friday , September 20 2024

आजाद मार्केट के व्यापारियों से मिले विधायक, सुनी समस्याएं, दिया ये आश्वासन

आज़ाद मार्केट की बदलेगी सूरत, व्यापारियों को मिलेगी राहत

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। पूर्वी विधानसभा के विधायक ओपी श्रीवास्तव ने रविवार सुबह मैथलीशरण वार्ड में एचएएल के सामने स्थित आज़ाद मार्केट का निरीक्षण किया। वह सभी दुकानों पर गए उनकी समस्याएं पूछी। शांति मेडिकल स्टोर, लारी जनरल स्टोर जैसी दुकानों के साथ वाहनों की मरम्मत करने वाले मैकेनिकों का भी हालचाल लिया। चुनाव में मतदान देने के लिए आभार भी प्रकट किया।

व्यापारियों ने उन्हें मुख्य द्वार एवं पार्क का सुन्दरीकरण, बाजार के अंदर इंटरलॉकिंग लगाने जैसी समस्याएं बताईं। जिस पर विधायक ओपी श्रीवास्तव ने जल्द ही समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। स्थानीय निवासियों ने यहां पार्किंग बनाने की भी मांग रखी। उनके साथ मैथलीशरण वार्ड के पार्षद अशोक उपाध्याय, भाजपा नेता संदीप पाठक, शशांक शेखर गोल्डी, देवेश उपाध्याय, शांतनु दत्ता आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आवास पर सुनी समस्याएं, दिया समाधान का आश्वासन

आज़ाद मार्केट के निरीक्षण के बाद विधायक ओपी श्रीवास्तव ने अपने निजी आवास पर विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की शिकायतें सुनी और उनके समाधान के लिए आश्वासन दिया। शक्तिनगर जन कल्याण समिति के अध्यक्ष बीके राय, पूर्व अध्यक्ष जीएस वर्मा ने भी अपने इलाके की समस्याओं का पत्र सौंपा।