Friday , September 20 2024

फीनिक्स यूनाइटेड ने कुछ इस अंदाज में मनाई अपनी 14वीं वर्षगांठ

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स यूनाइटेड मॉल ने रविवार को अपनी स्थापना की 14वीं वर्षगांठ का जश्न बड़ी धूमधाम से मनाया। इस जश्न का मुख्य आकर्षण एमजे5 ग्रुप की शानदार डांस प्रस्तुति रही, जिसने सभी का मन मोह लिया। साथ ही, गौरांग रॉक बैंड ने भी उत्कृष्ट संगीत प्रदर्शन प्रस्तुत किया। इस अवसर पर मॉल ने खास ऑफर्स की भी घोषणा की थी। शॉपर्स ने इस उत्सव का भरपूर आनंद लिया।

इस खास मौके पर मॉल द्वारा सभी ब्रांड्स पर बड़ी छूट की पेशकश की गई थी। 4999 रुपये से अधिक की खरीदारी पर ग्राहकों को सुनिश्चित उपहार मिले। 14999 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को लकी ड्रा में भाग लेने और बड़े इनाम जीतने का मौका मिला।

मॉल बच्चों के लिए 1 जून से 21 जून तक ‘जंगल किंगडम’ थीम पर समर कार्निवल का भी आयोजन कर रहा है। इस कार्निवल में बच्चों के लिए रोजाना कला, संगीत, नृत्य और क्राफ्ट की ‘लर्निंग टुगेदर’ वर्कशॉप आयोजित की जा रही हैं।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हम सभी फीनिक्स यूनाइटेड लखनऊ की 14वीं वर्षगांठ के इस जश्न का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। यह हमारे ग्राहकों के प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं था। हम अपने रोमांचक ऑफर्स और समर कार्निवल के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए यह जश्न यादगार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”