Thursday , September 19 2024

ST. JOSEPH : ICSE व ISC में दबदबा कायम, मेधावियों ने मनाया सफलता का जश्न

-सीआईसीएसई के घोषित परिणामों से सेंट जोसेफ कालेज समूह में खुशियों का माहौल-

– आईसीएसई में सीतापुर रोड शाखा के प्रखर और इमदाद 97.40 प्रतिशत के साथ संयुक्त टॉपर

– आईएससी में भी सीतापुर रोड शाखा के आर्यन सिंह 97.75 प्रतिशत अंकों के साथ बने टॉपर

चुनौतियों का सामना करने से होती है लक्ष्य की प्राप्ति : पुष्पलता अग्रवाल

लखनऊ (शम्भू शरण वर्मा/टेलीस्कोप टुडे)। सोमवार को घोषित आईसीएसई/आईएससी कक्षा दस व बारहवीं के परीक्षा परिणामों में सेंट जोसेफ कालेज समूह के स्टूडेंट्स ने सफलता का परचम लहराया। इस अवसर पर विद्यालय के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। उन्होने जमकर खुशियां भी मनायी। इस अवसर पर मेधावियों के माता-पिता भी उपस्थित थे। 

सभी शाखाओं में शत-प्रतिशत परीक्षाफल के साथ आईसीएसई में सीतापुर रोड शाखा के प्रखर सिंह और इमदाद खान 97.40 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सेट जोसेफ समूह में संयुक्त टॉपर बने। वही राजाजीपुरम् शाखा के आर्यन पटेल 96.80 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहे। 

आईएससी बारहवी में सीतापुर रोड शाखा के ही आर्यन सिंह 97.75 प्रतिशत अंक प्राप्त कर समूह के टॉपर बने। वही शुभ श्रीवास्तव 97 प्रतिशत के साथ दूसरे व 96.75 प्रतिशत के साथ अनितेश कुमार विद्यालय में तीसरे स्थान पर रहे। इस बार के परीक्षा परिणामों में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने 95 प्रतिशत और उससे अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय समूह का नाम रोशन किया।

इस अवसर पर सेंट जोसेफ समूह की संस्थापक अध्यक्ष पुष्पलता अग्रवाल ने सभी छात्र-छात्राओं, अभिभावकों तथा शिक्षक-क्षिक्षिकाओं को सफलता की हार्दिक शुभकामनायें देते हुये कहाकि जीवन में बहुत सी परेशानियां आती है। लेकिन जो चुनौतियों का सामना करता है लक्ष्य की प्राप्ति उसी को होती है।

सेंट जोसेफ कालेज की निदेशक नम्रता अग्रवाल ने उपस्थित होकर प्रधानाचार्या के साथ मेधावियों को बधाइयाँ देते हुये उनको सम्मानित किया। वही प्रबन्ध निदेशक अनिल अग्रवाल ने उपस्थित न रहने के कारण वॉयस मैसेज के माध्यम से सभी विद्यार्थियों को सफलता की शुभकामनायें प्रदान की।