Thursday , September 19 2024

Mia by TANISHQ : ईद पर यादगार उपहार देने की ख़ुशी को दुगुना करेगा आकर्षक ऑफर्स

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत के सबसे ट्रेंडी मूल्यवान फ़ाईन ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक, मिआ बाय तनिष्क ने अपने उपभोक्ताओं के लिए ईद की सौगात के रूप में आकर्षक ऑफर्स पेश किया है। 15000 रूपए और उससे अधिक के हीरों के आभूषणों की खरीदारी पर मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 50% डिस्काउंट मिलेगा। 14 अप्रैल 2024 तक इस रोमांचक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। मिआ स्टोर्स आज की महिलाओं की पसंद और ज़रूरतों के अनुरूप कलेक्शन्स और डिज़ाइन की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं। ईद के मौके पर उपहार देने और लेने की परंपरा को मद्देनज़र रखते हुए मिआ ने ईद गिफ्टिंग के लिए अनूठे डिज़ाइन के विशेष ज्वेलरी कलेक्शन प्रस्तुत किए हैं। इस साल ईद पर हमारे अनूठे कलेक्शन्स में परंपरा और आधुनिकता के खूबसूरत मिलाप और समृद्धि का अनुभव करें। इन कलेक्शन्स में हर एक आभूषण त्योहार का सार दर्शाता है।  

अपने लिए और अपने प्रियजनों के लिए ईद को यादगार बनाइए, मिआ के साथ खुशियों और समृद्धि को घर ले आइए। इस त्यौहार के लिए मिआ बाय तनिष्क अलग-अलग पसंद और ज़रूरतों के लिए अनुरूप विशाल कलेक्शन्स लेकर आए है। क्वर्की से लेकर क्लासी तक और एलिगेंट से लेकर चिक तक हर प्रकार के आभूषण इसमें हैं। 14 कैरेट सोने में बने यह डिज़ाइन रंगीन स्टोन्स, चमकीले सोने, हीरे और चांदी से सजाए गए हैं। अपने जीवनसाथी के लिए बेहतरीन उपहार ढूंढ रहे है तो यहां आपको आपकी सबसे अच्छी चॉइस मिलेगी। ईद के पाक मौके पर नयी शुरूआत करें, अपने भीतर के सितारे का सम्मान करें। मिआ में हर किसी की पसंद पूरी होगी।  

रमजान के पवित्र महीने के बाद ईद की खुशियां मनाइए, मिआ के ट्रेंडी और अनूठे आभूषण अपने प्रियजनों को उपहार में देकर ईद को हमेशा के लिए यादगार बनाइए।