Thursday , September 19 2024

ST. JOSEPH : विदाई समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम संग रैम्प पर बिखेरे जलवे

छात्र-छात्राओं ने ली जमकर सेल्फी

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। राजाजीपुरम् शाखा के नीरू सभागार में सेंट जोजफ समूह की संस्थापक अध्यक्ष पुष्पलता अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलन के साथ तथा विद्या वारिधि की मूर्ति पर माल्यार्पण कर विदाई समारोह का शुभारम्भ किया। उन्होंने कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं को अपना आशीर्वाद व शुभकामनायें प्रदान की।

विदाई समारोह के शुभ अवसर पर नोएडा विधायक पंकज सिंह एवं लखनऊ उत्तर के विधायक डॉ. नीरज बोरा ने छात्र-छात्राओं मिस्टर और मिस सेंट जोसेफ को शैश और बुके प्रदान किया। विधायक पंकज सिंह ने बच्चों को माता-पिता के सही निर्देशन में चलने और सही दिशा व मार्ग चुनने की एवं चरित्र को सर्वोपरि रखने की बात कही।

वही कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं द्वारा आयोजित शो में रैम्प पर मिस इंटेलिजेंट तृषा गौतम, मिस ऑलराउंडर दिव्यांशी वर्मा, रनरअप 2 श्रेष्ठ और रनरअप फर्स्ट का खिताब सानिया सिद्दीकी को एवं लड़कों में मिस्टर ऑलराउंडर रहीम अख्तर, मिस्टर इंटेलिजेंट इंद्रदेव, रनर अप 2 गौरव मिश्रा, रनर अप फर्स्ट रजत राज चुने गए।

सेंट जोसेफ की निदेशक नम्रता अग्रवाल के साथ प्रधानाचार्या लीना शर्मा ने फैशन शो में निर्णायक की भूमिका निभायी। इस अवसर पर विद्यालय समूह के  प्रबन्ध निदेशक अनिल अग्रवाल ने बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिये आशीर्वाद प्रदान किया।

विदाई समारोह के अवसर पर अपने सहपाठियों को अपनी यादों में संजों लेने के लिये छात्र-छात्राओं ने सेल्फी प्वाइंट पर जमकर सेल्फी ली। इस अवसर पर कक्षा 11 के बच्चों ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर समारोह को भव्यता प्रदान की। साथ ही अपने सीनियर छात्र-छात्राओं तथा अध्यापक-अध्यापिकाओं को उनकी गरिमा के अनुकूल रोचक टाइटिल व यादगार उपहार प्रदान किये।