Thursday , September 19 2024

ASIAN GRANITO INDIA LTD. के ब्रांड एंबेसडर बने बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर

कंपनी निकट के भविष्य में रणबीर कपूर को लेकर एक आकर्षक ब्रांड कैम्पेइन और टीवी कमर्शियल करेगी लांच

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत की अग्रणी टाइल्स, इंजीनियर्ड मार्बल, क्वार्ट्ज और बाथवेयर ब्रांड्स में से एक एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड (एजीएल) बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने की गर्व से घोषणा करता है। अपने आकर्षण, बहुमुखी प्रतिभा और युवापन के लिए पहचाने जाने वाले रणबीर कपूर पूरी तरह से इनोवेटिव, डायनेमिक और लगातार विकसित होने वाली एशियन ग्रेनिटो की भावना का प्रतीक हैं। वर्षों की उत्कृष्टता के आधार पर बनाई गई एक मजबूत और अटल प्रतिष्ठा के साथ, एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड सीमाओं को पार करके और उद्योग में नए स्टान्डर्ड्स स्थापित करना जारी रखती है। रणबीर कपूर के साथ पार्टनरशिप उत्कृष्टता और नवीनता के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है, जो एक रोमांचक भविष्य का वादा करती है।

एक युवा और सबसे तेजी से बढ़ती ब्रांड के रूप में एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड अपनी प्रोडक्ट्स के इनोवेटिव और रिच कलेक्शन के साथ सीमाओं से आगे बढ रही है और सबसे आगे रहने के लिए प्रतिबद्ध है। रणबीर कपूर के साथ ब्रांड का लक्ष्य बाजार में अपनी उपस्थिति को और बढ़ाना और व्यापक दर्शकों, विशेषकर युवा वर्ग से जुड़ना है।

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कमलेश पटेल ने बताया कि, “हमें एशियन ग्रेनिटो परिवार में रणबीर कपूर का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। उनका करिश्मा और अपील हमारे ब्रांड मूल्यों के साथ गहराई से मेल खाते है और हम इस यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए उत्साहित है। रणबीर को हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त करने के बाद हमें विश्वास है कि हम नई ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे और अपने ग्राहकों के लिए यादगार अनुभव बनाएंगे।“

आने वाले महीनों में, एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड रणबीर कपूर के साथ एक आकर्षक ब्रांड केम्पेइन और टीवी कमर्शियल लॉन्च करेगी। यह केम्पेइन न केवल ब्रांड के असाधारण प्रोडक्ट्स को पेश करेगा, बल्कि व्यक्तित्व और आधुनिक संवेदनाओं को प्रतिबिंबित करने वाले लिविंग स्पेसीस बनाने के प्रति उसके समर्पण को भी प्रदर्शित करेगा।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, रणबीर कपूर ने बताया कि, “मैं एजीएल जैसी यंग और डायनेमिक ब्रांड के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो सरफेस और बाथवेयर श्रेणी में एलीगन्स, इनोवेशन और लक्जुरी को एक साथ लाता है। मैं आने वाले वर्षों में एजीएल को एक बड़ी ताकत के रूप में देखता हूं।”

एक ही छत के नीचे अपने इनोवेटिव, रिच और सबसे वर्सेटाइल कलेक्शन के लिए प्रसिद्ध एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड हर टेस्ट और स्टाइल की पसंद के अनुरूप टाइल्स और बाथवेयर सॉल्युशन्स की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है। कन्टेम्पररी डिज़ाइनों से लेकर टाइमलेस क्लासिक्स तक, उत्कृष्टता के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता यह सुनिश्चित करती है कि ग्राहकों को उनके लिविंग स्पेसीस के लिए सर्वोत्तम श्रेणी की प्रोडक्ट्स मिले।

एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड ने हाल ही में उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं और आकांक्षाओं के अनुरूप कथाएं तैयार करने के प्रति अपने समर्पण को बढ़ाने के लिए ओगिल्वी की भी सेवाएं ली है। आगामी ब्रांड केम्पेइन महज प्रोडक्ट प्रमोशन से आगे बढ़कर ग्राहकों के साथ गहन भावनात्मक संबंधों को बढ़ावा देने का प्रयास करता है। यह लिविंग स्पेसीस का एक विजन प्रस्तुत करता है जो न केवल एजीएल के असाधारण प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित करता है बल्कि व्यक्तित्व और समकालीन संवेदनाओं को भी प्रतिबिंबित करता है, जिससे ग्राहको के जीवन को गहरे स्तर पर समृद्ध किया जाता है।

केवल दो दशकों में एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड भारत की अग्रणी लक्ज़री सरफेस और बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांड बन गई है। कंपनी टाइल्स, इंजीनियर्ड मार्बल और क्वार्ट्ज, सेनेटरीवेयर और फॉसेट्स की रेन्ज का निर्माण और मार्केटिंग करती है। 235 से अधिक फ्रेंचाइजी शोरूम, कंपनी के स्वामित्व वाले 11 डिस्प्ले सेंटर्स और पूरे भारत में 14,000 से अधिक टचप्वाइंट सहित एक विशाल डिस्ट्रीब्युशन नेटवर्क के साथ, एजीएल ने निर्यात के माध्यम से 100 से अधिक देशों तक अपनी पहुंच का विस्तार किया है।