Friday , September 20 2024

मिआ बाय तनिष्क : रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की महिला टीम के साथ साझेदारी को आगे बढ़ाया

 

~ मिआ X आरसीबी हैं #शीगॉटगेम के लिए तैयार ~ 

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत के सबसे फैशनेबल फाइन ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक, अपने आधुनिक डिज़ाइन्स के लिए मशहूर, मिआ बाय तनिष्क ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की महिला क्रिकेट टीम के साथ डब्ल्यूपीएल टी20 सीज़न 2024 के लिए अपनी साझेदारी के नवीकरण की घोषणा की है। इस सहयोग को आगे बढ़ाना इन खिलाडियों के धैर्य, दृढ़ता, मेहनत और संघर्ष का समर्थन करने के प्रति मिआ की अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इसके पहले भारतीय ओलंपिक महिला एथलीटों के साथ एक सफल सहयोग और पिछले सीज़न में सफल रही। पहली साझेदारी के बाद, आधुनिक आभूषणों के ब्रांड, मिआ आरसीबी महिला टीम के साथ खड़ा है, उनकी मेहनत, लचीलेपन और क्रिकेट में उल्लेखनीय उपलब्धियों का समर्थन करता है। टीम के मुख्य प्रायोजक होने के नाते, मिआ बाय तनिष्क महिला एथलीटों का समर्थन करता है और नए जोश के साथ खेल में बेहतरीन प्रदर्शन करने के उनके जज़्बे को प्रोत्साहन देता है।

मिआ बाय तनिष्क और आरसीबी की महिला टीम की साझेदारी खिलाडियों में समावेशिता, विविधता और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए साझा प्रतिबद्धता का प्रतीक है। मिआ ब्रांड को गर्व है कि उन्होंने खुद को आधुनिक भारतीय महिला के सार का प्रतीक, आत्मविश्वासी, स्वतंत्र, पथप्रदर्शक आरसीबी महिला टीम के मूल्यों के साथ जोड़ा है।

आरसीबी टीम के बेजोड़ खिलाड़ियों के साथ मिआ का सहयोग परफेक्ट मैच है। इनमें से हर खिलाड़ी एक सच्ची मिआ महिला है जिनमें शैली की अनूठी समझ है, जो न केवल शक्तिशाली है बल्कि अदम्य भावना का सच्चा प्रतिबिंब भी है और आज की महिलाओं को प्रेरित कर सकती है।  

इस सहयोग के बारे में, मिआ बाय तनिष्क की बिज़नेस हेड श्यामला रमणन ने कहा, “डब्ल्यूपीएल की सबसे पसंदीदा टीमों में से एक, आरसीबी के साथ अपने सहयोग को आगे बढ़ाते हुए हम बहुत खुश हैं। कभी न हार मानने के जज़्बे वाली इन महिलाओं का समर्थन करना हमें गर्व से भर देता है। उनकी महत्वाकांक्षा, उनके सपने, दृढ़ता और अदम्य भावना मिआ महिला के सार को दर्शाती है। हम इनमें से हर खिलाड़ी के भीतर के सितारे को पहचानते हैं और उनकी खेल भावना की सराहना करते हैं।”

आरसीबी के उपाध्यक्ष और प्रमुख राजेश मेनन ने कहा, “डब्ल्यूपीएल के एक और सीज़न में मिआ बाय तनिष्क के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। आरसीबी एक लाइफस्टाइल ब्रांड है जो फैशन और खेल के बीच मिआ की विशेषताओं को दर्शाता है।”

आरसीबी महिला टीम एक और रोमांचक सीज़न की तैयारी में जुटी हुई है, मिआ बाय तनिष्क के फैन को क्रिकेट के इस जश्न में शामिल होने और बाधाओं को तोड़कर क्रिकेट की दुनिया में प्रगति करने के लिए महिलाओं के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए आमंत्रित करती है।