Thursday , September 19 2024

SRM UNIVERSITY : पवनदीप व अरूणिता के नाम रही “अनुभूति 2024” की आखिरी शाम

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। श्री रामस्वरूप मेमोरियल विश्वविद्यालय में चल रहे वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम अनुभूति 2K24 की आखिरी शाम इंडियन आइडल विजेता पवनदीप राजन एवं इंडियन आइडल फेम अरूणिता कांजीवाल के नाम रही। शनिवार को आयोजित स्टार नाइट में दोनों इंडियन आइडल फेम ने अपने गानों से ऐसा समां बांधा कि सभी झूमने को मजबूर हो गए। अंतिम दिन की स्टार नाइट में युवाओं का जोश देखने लायक रहा।

विश्वविद्यालय के चांसलर ई. पंकज अग्रवाल, प्रो वाइस चांसलर ई. पूजा अग्रवाल, वाईस चांसलर प्रो.(ड़ॉ.) देवेन्द्र कुमार शर्मा, रजिस्ट्रार डॉ. नीरजा जिन्दल समेत कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति में कार्यक्रम की शुरुआत पवनदीप व अरूणिता ने अपने बहुचर्चित गाने जय हो भोले… से की। वहीं लव नहीं तो क्या है… और इस दिल में क्या रखा है… जैसे सुपरहिट गानों की जोरदार प्रस्तुति ने एसआरएमयू परिवार को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

दूसरे दिन की प्रतियोगिताओं के आए परिणामों में, दिल तो बच्चा है जी में शिव हरि व अन्दलीब ज़ेहरा, युगल गायन प्रतियोगिता में आयुषी एवं नंदनी, युगल नृत्य में स्वीकार मिश्रा एवं रिद्धी अग्रवाल ने बाज़ी मारी। कार्यक्रम में सबसे निर्णायक पल मिस्टर एवं मिस अनुभूति 2024 का रहा। जिसमें एसएमआरयू के छात्र देवेन्द्र शर्मा को मिस्टर अनुभूति एवं मिस अनुभूति का ताज बीबीडी की छात्रा अग्रिमा द्विवेदी के नाम रहा। अंतिम दिन वार्षिकोत्सव प्रभारी डॉ. वीना सिहं एवं कार्यक्रम संयोजक ई. रोहित सिंह ने कार्यक्रम के सफल समापन पर सभी क्लबों के सदस्यों को बधाई दी। धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहाकि यह टीम वर्क के कारण सफल हो पाया है। कार्यक्रम में विभिन्न संकायों के निदेशक, शिक्षक, कर्मचारी व छात्र मौजूद रहें।