Thursday , September 19 2024

Liberty : दो नए एक्सक्लिसिव शोरूम के साथ लखनऊ में किया विस्तार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फुटवियर उद्योग में अग्रणी लिबर्टी ने गुरुवार को लखनऊ में दो नए शोरुम खोले। ई ब्लाक मार्केट आवास विकास राजाजीपुरम व विभव खंड कठौता चौराहे पर खुले लिबर्टी एक्सक्लिसिव शोरूम का शुभारंभ सीईओ रमन बंसल व डायरेक्टर रितु बंसल ने किया। उन्होंने बताया कि समूह की भारत और विदेश में सैकड़ों पांच सितारा शोरूम और जूता स्टेशन स्थापित करने की भी योजना है।

उन्होंने कहाकि उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण दूरदर्शी पवित्र परियोजना श्री राम मंदिर धार्मिक पर्यटकों को आकर्षित करेगी और आमद बढ़ाएगी। जिससे घरेलू उत्पादों की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ेगी और समग्र व्यावसायिक गतिविधि में उल्लेखनीय वृद्धि होगी। उन्होंने बताया कि पर्याप्त संभावनाओं और संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए, हमारा लक्ष्य यूपी के प्रत्येक जिले में शोरूम स्थापित करना है।

उन्होंने कहाकि हम एक ही छत के नीचे सभी परिवारों की जरूरतों को पूरा करते हैं। स्कूल शूज से लेकर स्पोर्ट्स शूज़ तक, बैलेरिना से लेकर आरामदायक स्लिप-ऑन तक, कॉर्पोरेट फॉर्मल से लेकर आरामदायक कैजुअल तक, उपभोक्ता को फुटवियर विकल्पों की व्यापक रेंज प्रदान करते हैं। हमारे ब्रांड कूलर्स, लीप एक्स, हीलर, लकी ल्यूक, अहा, प्रीफेक्ट, सेनोरिटा, फॉर्च्यून आदि हैं। जूते-चप्पल के अलावा हम जूते की देखभाल के उत्पाद, बैंक पैक, बेल्ट, पर्स, मोज़े, पॉलिश, यात्रा बैग और महिलाओं के लिए हैंडबैग आदि जैसी सहायक वस्तुओं की एक श्रृंखला भी बनाते हैं।

मेसर्स रघुनाथ फैशन ग्रुप के फ्लैगशिप के तहत लखनऊ में खुले शोरूम के उद्घाटन मौके पर राम नाथ वर्मा (हेड-रिटेल & चैनल सेल्स), विशाल पुंडीर (मर्चेंडाइजर), राजेश सिंह (ASM यूपी), सचिन त्रिवेदी, चैनल पार्टनर रवि शंकर श्रीवास्तव, सतीश कुमार बाजपेयी, विपन, प्रवीन, राजीव जायसवाल भी मौजूद रहे।

“लिबर्टी” एक घरेलू ब्रांड है और दुनिया भर में विदेशों में निर्यात करने के अलावा भारत में फुटवियर उद्योग में अग्रणी है। इसने लगभग 70 साल पहले हरियाणा के करनाल शहर में अपना परिचालन शुरू किया था और यह सबसे बड़ा बन गया है। यह दुनिया में फुटवियर निर्माता है और भारतीय फुटवियर उ‌द्योग में सबसे बड़ी बाजार हिस्सेदारी रखता है। ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए लिबर्टी का देश भर में एक गतिशील और मजबूत नेटवर्क है, जिसमें 415 विशिष्ट शोरुम, विभिन्न राज्यों में 225 वितरक और 10000 से अधिक मल्टी ब्रांड स्टोर शामिल हैं।