Friday , September 20 2024

लखनऊ के इस मॉल में दोबारा रेस्टोरेंट का भव्य शुभारंभ

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। राजधानी और आसपास के लजीज स्वाद के शौकीनों के लिए खुशखबरी है। फीनिक्स पलासियो मॉल में रेस्टोरेंट “दोबारा” का भव्य शुभारंभ शनिवार को हुआ। इस शुभारंभ समारोह में लजीज व्यंजनों, लाइव प्रदर्शनों के अलावा उपस्थित मेहमानों के लिए बहुत कुछ था। अपने ग्राहकों से मिले निरंतर समर्थन और संरक्षण का आभार व्यक्त करने के लिए, फीनिक्स पलासियों ने रेस्टोरेंट के शुभारंभ समारोह के दौरान उन्हें विशेष उपहार दिए। यह उपहार मॉल प्रबंधन की एक छोटी सी पहल थी, जिसके माध्यम से वे अपने ग्राहकों का आभार व्यक्त करना चाहते थे। शुभारंभ समारोह में प्रसिद्ध डीजे सुभूही जोशी ने अपनी धुनों से समा बांधा और टैरो कार्ड रीडर डॉ. प्रीति ने उपस्थित मेहमानों के लिए टैरो कार्ड रीडिंग की।

दोबारा रेस्टोरेंट एक अमेरिकी गैस्ट्रो पब है जो दुनिया भर के लजीज व्यंजनों का स्वादिष्ट संसार प्रस्तुत करता है। यहां आपको पोर्टगीज, अरेबियन, मैक्सिकन, अमेरिकन, यूरोपियन, सी फूड,  इटेलियन, कॉन्टिनेंटल और चाइनीज व्यंजनों का स्वाद लेने का मौका मिलेगा। दोबारा रेस्टोरेंट में खाने के साथ-साथ आप यहां के शानदार माहौल का भी आनंद ले सकते हैं। यह रेस्टोरेंट परिवार और दोस्तों के साथ डाइनिंग के लिए एकदम उपयुक्त जगह है। ये एक ऐसा बार है जो आपको पुराने जमाने की याद दिलाएगा लेकिन साथ ही साथ यह बिल्कुल नया भी लगता है। यहां का माहौल और ड्रिंक्स का आनंद उठाने के लिए बेहद सरल और अनुकूल है। दीवारों पर हल्का पीला रंग और हल्का लेपर्ड डिजाइन पुराने ज़माने की याद दिलाएगा। यह बार लाइसेंसशुदा है जहां आप दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती कर सकते हैं। यहां के कॉकटेल अलग-अलग तरह का मूड बनाते हैं, साथ ही साथ खाने में भी ऐसा जायका मिलेगा जिनका स्वाद तो जाना पहचाना होगा पर उसमें थोड़ा नयापन भी होगा।

“दोबारा” किसी पुराने जमाने के ‘स्पीक इज़ी’ जैसा नहीं है। यहां आप खुलकर अपने को एक्सप्रेस कर सकते हैं और बेफिक्र होकर एन्जॉय कर सकते हैं – बिलकुल बार में बजने वाले संगीत की तरह। हमारे शानदार स्पीकर आपकी ऐसा म्यूजिक सुनाएंगे जिन्हें सुनकर आप अपने आप को रोक नहीं पाएंगे और थिरकने लगेंगे। दोबारा गैस्ट्रो पब लखनऊ में तेज़ी से लोकप्रिय हो रहा है और खुद को एक हॉटेस्ट डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित कर रहा है। जल्द ही यहां कई रोमांचक आयोजन और नए मेनू आइटम पेश किए जाएंगे, जो इसे शहर में डाइनिंग और एंटरटेनमेंट के लिए पसंदीदा जगह बना देंगे।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि दोबारा रेस्टोरेंट फीनिक्स पलासियो मॉल में अपना शुभारंभ कर रहा है। दोबारा एक प्रसिद्ध रेस्टोरेंट है, जो अपने अद्वितीय डाइनिंग एक्सपीरियंस और स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए जाना जाता है। हम लखनऊवासियों को दोबारा में स्वादिष्ट भोजन और मनोरंजन का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं और उन्हें आमंत्रित करते हैं।”