Friday , September 20 2024

फीनिक्स पलासियो : “दम लगा के हईशा” और “दम मारो दम” पर जमकर झूमे दर्शक

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। प्रसिद्ध संगीतकार पापोन (जिन्हें अंगराग महंत के नाम से भी जाना जाता है) शनिवार रात फीनिक्स पलासियो में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। संगीत के इस उस्ताद ने शाम को मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और विविधता से भरी अपनी संगीत रचनाओं की प्रस्तुति दी।

पापोन ने लोक संगीत से लेकर पॉप, रॉक, इलेक्ट्रॉनिका और भारतीय शास्त्रीय ध्वनियों तक की शैलियों का संगीतमय ताना-बाना बुना। “दम लगा के हईशा” और “दम मारो दम” जैसी फिल्मों के लोकप्रिय गीतों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। पापोन ने कोक स्टूडियो में हिट हुए अपने अविस्मरणीय संगीत रचनाओं की भी प्रस्तुति दी।

फीनिक्स पलासियो में आयोजित इस कार्यक्रम में दर्शकों ने न केवल संगीत का आनंद लिया बल्कि स्वादिष्ट व्यंजनों का भी लुत्फ उठाया। ईशारा, दोबारा और एट इस संगीतमयी शाम के फूड पार्टनर थे। पापोन की संगीत प्रतिभा और स्वादिष्ट व्यंजनों के संयोजन ने इस शाम को लखनऊ के दर्शकों के लिए यादगार बना दिया।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “पापोन का प्रदर्शन वास्तव में असाधारण था। हम ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों को फीनिक्स पलासियो में लाकर रोमांचित हैं, जो हमारे दर्शकों को अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करते हैं।”