Friday , September 20 2024

इस वर्ष फीनिक्स पलासियो में मनाएं सबसे अनोखा और यादगार क्रिसमस फेस्टिवल

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। दिसंबर का मौसम शुरू होते ही क्रिसमस और नए साल का इंतजार होने लगता है। ये मौसम खुशी, उत्साह और फेस्टिवल का समय है और फेस्टिविटी की भावना का अनुभव करने के लिए लखनऊ में फीनिक्स पलासियो से बेहतर जगह क्या हो सकती है? फीनिक्स पलासियो राजधानी का शानदार शॉपिंग डेस्टिनेशन, जो अपनी अनूठी और मनमोहक सजावट के लिए जाना जाता है। इस बार क्रिसमस पर मॉल शॉपर्स को एक अनोखा अनुभव प्रदान करने जा रहा है, जो उनका मन मोह कर उल्लास से भर देगा। इस बार क्रिसमस की सजावट ने 30 फुट ऊंचे इंस्टालेशन से लेकर मॉल के हर कोने में चमक बिखेरी है। मॉल ने सभी के आनंद के लिए वास्तव में जादुई वातावरण बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है। यह भव्य और अनूठा इंस्टालेशन क्रिसमस फेस्टिवल की पूरी कहानी और भावना को बयां करता है।

जैसे ही आप मॉल में एंट्री करेंगे, आप क्रिसमस की थीम पर  सजावट से मंत्रमुग्ध दुनिया में पहुंच जाएंगे। फीनिक्स पलासियो में क्रिसमस समारोह का मुख्य आकर्षण यह इंस्टालेशन ड्रम्स से बना हुआ मन मोह लेने वाला क्रिसमस ट्री है। यह अभिनव रचना न केवल डिजाइनरों की क्रिएटिव टैलेंट को प्रदर्शित करती है बल्कि फेस्टिवल में लय और संगीत का स्पर्श भी जोड़ती है। यह एक ऐसा दृश्य है जो आपकी फेस्टिवल की छुट्टियों के दौरान आपके पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

जो लोग अपने बच्चों की क्रिएटिविटी को बढ़ाना चाहते हैं और कुछ मनोरंजन करना चाहते हैं, उनके लिए ट्रम्पेट क्रिसमस डीआईवाई वर्कशॉप एक आदर्श तरीका है।  बच्चे और वयस्क समान रूप से इस व्यावहारिक अनुभव वाले वर्कशॉप में भाग ले सकते हैं। यह आपके कलात्मक पक्ष को उजागर करने और अपने ही बनाए हुए एक अद्वितीय क्रिसमस मोमेंटो को साथ घर ले जाने का एक शानदार अवसर है।

फीनिक्स पलासियो में क्रिसमस ट्री की सजावट को भी बिल्कुल नए स्तर पर ले जाया गया है। क्रिसमस ट्री की कल्पना एक झिलमिलाती रोशनी से सजे एक राजसी पेड़ के रूप में करें जो एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले फव्वारे से घिरा हो। यह मनमोहक दृश्य क्रिसमस के जादू के साथ प्रकृति की सुंदरता का मेल है, जो शॉपर्स के मन पर अपनी अमिट छाप छोड़ देगा।

क्रिसमस फेस्टिवल के उत्साह को और बढ़ाने के लिए, बच्चे फीनिक्स पलासियो में फिनलैंड से आए सांता और सैंटरिना से मुलाकात कर सकते हैं और उनका स्वागत कर सकते हैं। यह क्रिसमस फेस्टिवल में सांस्कृतिक समृद्धि का स्पर्श जोड़ने वाला इवेंट है, जिससे यह वास्तव में एक अनूठा और यादगार अनुभव बन जाएगा।  बेहद बारीकी से हाथ से बने संगीत वाद्य यंत्रों से सुसज्जित, “द क्रिसमस सिम्फनी” एक ऐसा संगीतमय अनुभव है जिसे आप अपने अंदर से महसूस करेंगे हैं और आने वाले कई वर्षों तक याद रखेंगे।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “लखनऊ में फीनिक्स पलासियो में क्रिसमस का फेस्टिवल हमेशा किसी अन्य फेस्टिवल के आयोजन से अलग होता है। अपनी अद्वितीय थीम आधारित सजावट, रोमांचक प्रदर्शनों के साथ, सभी का फेवरिट शॉपिंग डेस्टिनेशन सभी को वास्तव में जादुई अनुभव प्रदान करता है। आप 30-फुट ऊंचे इंस्टालेशन से मंत्रमुग्ध और सुंदर बेलेरीना नर्तकियों के नृत्य से मंत्रमुग्ध हुए बिना नहीं रह पाएंगे। इस क्रिसमस के फेस्टिवल में हर किसी के लिए आनंद लेने के लिए कुछ न कुछ है। अपने प्रियजनों को लेकर फीनिक्स पलासियो आएं और इन छुट्टियों के मौसम में क्रिसमस के आनंददायक फेस्टिवल की भावना में सराबोर जाएं।