Friday , September 20 2024

RR GROUP : मेधावियों को मिला बैंक ऑफ बड़ौदा अचीवर्स पुरस्कार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। बक्शी का तालाब स्थित आरआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में मेधावी छात्रों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा अचिवर्स पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बैंक ऑफ बड़ौदा ने प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से शैक्षणिक वर्ष 2022-2023 में शैक्षणिक, खेल, उद्यमिता आदि में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने वाले छात्रों को सम्मानित किया।

इनको मिला पुरस्कार

पुरस्कृत होने वालों में शिक्षा में सर्वश्रेष्ठ अक्षरा श्रीवास्तव (बी.टेक, तृतीय वर्ष – इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग विभाग), खेल में सर्वश्रेष्ठ आदित्य साहू (डिप्लोमा, तृतीय वर्ष – सिविल इंजीनियरिंग विभाग), सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर श्रेया दीक्षित (बी.टेक, चतुर्थ वर्ष- बायोटेक्नोलॉजी विभाग) शामिल हैं।

बतौर मुख्य अतिथि मौजूद बैंक ऑफ बड़ौदा के उप क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश गुप्ता ने कहा, “शिक्षा का महत्व और भारत में उच्च शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए केंद्र सरकार द्वारा कदम उठाए गए है। साथ ही, उन्होंने बैंकिंग क्षेत्र, विशेषकर बैंक ऑफ बड़ौदा में हो रही विभिन्न तकनीकी प्रगति के बारे में भी विस्तार से बताया।” उन्होंने इस तथ्य को दोहराया कि आरआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस प्रबंधन के सहयोग से आने वाले वर्षों में भी ऐसी पहल जारी रहेगी। वरिष्ठ प्रबंधक मार्केटिंग नौशाबा ने उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा में उपलब्ध विभिन्न ऋण योजनाओं के बारे में बताया।