Friday , September 20 2024

AMA हर्बल लेबोरेटरीज ने क्षतिग्रस्त बालों के देखभाल के लिए लांच किया ट्राइकोवेल सीरम

लखनऊ (एजेंसी/टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। भारत में हर्बल प्रोडक्ट्स के उत्पादन में अग्रणी कंपनी एएमए हर्बल लेबोरेटरीज प्राइवेट लिमिटेड ने अपने ब्रांड वेजिटल बायोएक्टिव्स (डर्मा केयर) के तहत ट्राइकोवेल सीरम के लॉन्च की घोषणा की है। यह सीरम, बालों को पोषण देने के साथ-साथ पर्यावरणीय कारकों, हीट स्टाइलिंग और केमिकल ट्रीटमेंट से क्षतिग्रस्त बालों को नया जीवन प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है।

ट्राइकोवेल को रेस्टोरेटिव विटामिन और एंटीऑक्सिडेंट जैसे आवश्यक इंग्रेडिएंट्स के मिश्रण से तैयार किया गया है, जो बालों को जड़ से सिरे तक पोषण देने का काम करते हैं।

ट्राइकोवेल सीरम एक बेहद प्रभावशाली प्रोडक्ट है जो क्षतिग्रस्त बालों को पुनर्जीवित करने में मदद करता है। यह सीरम सूखे, टूटे हुए सिरों को मोटा और चिकना बनाने, बालों को धूप से होने वाले नुकसान और स्टाइलिंग प्रोडक्ट की परत जमा होने से रोकने, बालों को टूटने से बचाने के लिए और उन्हें स्वस्थ, मजबूत, रेशमी और चमकदार बनाने में मदद करता है।

ट्राइकोवेल सभी प्रकार के बालों की बनावट और प्रकार के लिए उपयुक्त है। इसे शॉवर के बाद गीले बालों पर लगाकर स्टाइल करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। अधिक गहन कंडीशनिंग के लिए, तौलिये से बालों को सुखाकर थोड़ी मात्रा में लगाकर छोड़ा जा सकता है।

एएमए हर्बल लेबोरेटरीज के को-फाउंडर और सीईओ यावर अली शाह ने कहा, “हम ट्राइकोवेल को बाजार में पेश करके बेहद उत्साहित हैं। यह इनोवेटिव सीरम उन लोगों के लिए एकदम उपयुक्त प्रोडक्ट है, जो अपने बालों के प्राकृतिक स्वास्थ्य और सुंदरता को वापस पाना चाहते हैं। प्रभावशाली अवयवों के साथ, ट्राइकोवेल किसी भी तरह के बालों की देखभाल के लिए बेहद जरूरी सीरम है।”