Thursday , September 19 2024

फीनिक्स पलासियो : दीपोत्सव को भव्य बनाएगा “द मैजिक दिवाली फेस्टिवल”

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। बेसब्री से जिस रोशनी के पर्व दिवाली की हम प्रतिक्षा कर रहे होते है, उसके नजदीक आते ही, लक्जरी शॉपिंग और मनोरंजन के लिए फेवरेट डेस्टिनेशन, फीनिक्स पलासियो, अपने शॉपर्स के लिए इस पर्व को यादगार बनाने जा रहा है। मॉल ने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली है। अपने कस्टमर के लिए फीनिक्स पलासियो ने “द मैजिक दिवाली फेस्टिवल” की घोषणा की है, जो 14 अक्टूबर, से शुरू हो चुका है और 19 नवंबर, 2023 तक रोशनी के उत्सव को और भी भव्य बनाएगा।

फीनिक्स पलासियो अपने कस्टमर्स को एक मिलियन से अधिक मूल्य के पुरस्कार जीतने का मौका देकर त्योहार को हमेशा के लिए यादगार बनाने जा रहा है और अपने कस्टमर्स को इसका हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित कर रहा है। त्योहार के दौरान मॉल में कम से कम 10000 रुपये की खरीदारी करने पर शानदार पुरस्कार जीतने का अवसर मिलेगा। मेगा प्राइज में शानदार एमजी हेक्टर कार शामिल है जो भव्यता और विलासिता वाली जीवन शैली को फिर से परिभाषित करती है।

मेगा पुरस्कार के अलावा, शॉपर्स को हयात रीजेंसी लखनऊ या कोर्टयार्ड बाय मैरियट, आगरा से गिफ्ट वाउचर और आलीशान स्टेकेशन जीतने का अवसर मिल सकता हैं, जिससे यह दिवाली और भी खास बन जाएगी। ये शानदार स्टेकेशन विश्राम और तारोताजगी  पाने के लिए एक आदर्श अवसर प्रदान करते हैं।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हमें इस मैजिक दिवाली फेस्टिवल की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और यह विशेष ब्रांड्स, नवीनतम फैशन ट्रेंड्स, उत्तम आभूषणों, रोमांचक ऑफर और उपहारों और बहुत कुछ की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक अविस्मरणीय खरीदारी अनुभव देने जा रहा है। हम अपने जागरूक ग्राहकों को विश्व-स्तरीय अनुभव प्रदान करने और सभी के लिए यादगार क्षण बिताने का अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”