Thursday , September 19 2024

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो : पर्यावरण के प्रति समर्पित उत्पादों के साथ एएमए हर्बल ने की भागीदारी

आकर्षण का केंद्र रहा एएमए का स्टाल

ग्रेटर नोएडा (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। प्राकृतिक रंगों के उत्पादन में विश्व स्तर के अग्रणी निर्माता एएमए हर्बल, नोएडा में 21 से 25 सितंबर तक चलने वाले यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 में भागीदारी की। इस ट्रेड शो का सोमवार को समापन हो गया। ट्रेड शो के दौरान कंपनी का स्टॉल लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा। लोगों में हर्बल डाई से लेकर वेस्ट मटेरियल जैसे धार्मिक स्थलों पर चढ़ने वाले फूल और अनार के छिलके से कैसे रंग बनता है, यह जानने की उत्सुकता लोगों खूब देखने को मिली। साथ ही सिंथेटिक डाई और हर्बल डाई में क्या फर्क है इसको लेकर भी लोग पूछताछ करते दिखाई पड़े।

इस प्रदर्शनी में, कंपनी ने तीन स्टालों के जरिए अपने नए प्राकृतिक उत्पादों की व्यापक श्रृंखला प्रदर्शित किए थे। जिसमें कॉस्मो डरमा, नवीनतम प्राकृतिक स्किनकेयर उत्पाद, विभिन्न प्रकार के प्राकृतिक टेक्सटाइल डाइ और प्राइवेट लेबलिंग सेवा के स्टाल शामिल हैं। एएमए हर्बल ने अपने उत्पादों में प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करके अपने कार्बन फुटप्रिंट को कम करने के लिए कदम उठाए हैं। कंपनी की विशेष प्राइवेट लेबलिंग सेवा आर्गेनिक कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स पर आधारित है। यह कंपनियों को अपने ब्रांड के तहत जैविक सौंदर्य प्रसाधन की मार्केटिंग की सुविधा प्रदान करेगी।

एएमए हर्बल के को-फाउंडर और सीईओ यावर अली शाह ने बताया, “हम पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह समझते हैं। हम प्राकृतिक और जैविक सामग्री का उपयोग करने के साथ-साथ कार्बन फुटप्रिंट को कम करने के लिए विभिन्न साधनों का प्रयोग करते हैं। इसी उद्देश्य से हम यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 में भाग लिया। इस ट्रेड शो ने हमें कपड़े के रंगों और प्राकृतिक सौंदर्य प्रसाधनों के नवीनतम ट्रेंड्स को प्रदर्शित करने का अद्वितीय अवसर प्रदान किया है। इस शो के माध्यम से हम नए संभावित ग्राहकों से जुड़े और उन्हें हमारे अनूठे उत्पादों और सेवाओं से परिचित भी कराया।”

एएमए हर्बल हमेशा पर्यावरण, सस्ते और टिकाऊ उत्पादों के निर्माण के लिए समर्पित रही है। कंपनी अपने सभी उत्पादों में प्राकृतिक और जैविक सामग्री का उपयोग कर कार्बन फुटप्रिंट को कम करने के लिए विभिन्न माध्यमों का उपयोग करती है।