एजेंसी (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। समाचार प्रसारण के क्षेत्र में अग्रणी उपस्थिति वाले एबीपी नेटवर्क ने यूट्यूब पर 100 मिलियन ग्राहकों के प्रभावशाली मील के पत्थर को पार करके एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। यह उल्लेखनीय उपलब्धि नेटवर्क की असाधारण डिजिटल क्षमताओं का प्रमाण है और विविध भाषा के दर्शकों को भरोसेमंद समाचार और मनमोहक सामग्री प्रदान करने के लिए इसके दृढ़ समर्पण पर जोर देती है। सामूहिक ग्राहक संख्या में एबीपी नेटवर्क के तहत यूट्यूब चैनलों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जिसमें एबीपी न्यूज, एबीपी आनंद, एबीपी माझा और एबीपी अस्मिता के साथ-साथ एबीपी लाइव, एबीपी गंगा, एबीपी सांझा जैसे डिजिटल चैनल शामिल हैं। एबीपी नाडु, एबीपी देशम और एबीपी बिहार। इसके अतिरिक्त, एंट लाइव, धर्मा लाइव, स्पोर्ट्स लाइव, ऑटो लाइव, पैसा लाइव और हेल्थ हब जैसे वीडियो हब चैनलों के साथ-साथ अनकट और एबीपी लाइव पॉडकास्ट ने इस महत्वपूर्ण उपलब्धि में योगदान दिया है। इस सफलता के बारे में बोलते हुए, एबीपी नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडे ने कहा, “100 मिलियन यूट्यूब सब्सक्राइबर्स के उल्लेखनीय मील के पत्थर तक पहुंचना हमारे लिए बेहद गर्व और सम्मान का शिखर है। यह उपलब्धि न केवल हमारी सामग्री की व्यापक अपील को दर्शाती है बल्कि हमारे सम्मानित दर्शकों के विश्वास और वफादारी को भी रेखांकित करती है। यह शीर्ष स्तर की खबरें प्रदान करने की हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता का प्रमाण है। मैं अपनी अविश्वसनीय टीम के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इसे संभव बनाने के लिए वर्षों से अथक प्रयास किया है और हमारे दर्शकों को भी उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। हम उत्सुकता से गतिशील डिजिटल ब्रह्मांड में और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने की आशा करते हैं।