Thursday , September 19 2024

फीनिक्स पलासियो : यूपी की पहली अंडरग्राउंड पार्टी में रोमांचित कर देने वाली धुनों पर थिरके सभी

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स पलासियो ने एक बार फिर अपने शॉपर्स के लिए एक रोमांचकारी संगीत भरी शाम का आयोजन किया। शनिवार को फीनिक्स पलासियो में डीजे शैडो की प्रस्तुति के साथ उत्तर प्रदेश की पहली अंडरग्राउंड पार्टी का आयोजन हुआ, जो फीनिक्स पलासियो के शॉपर्स के लिए बेहद अनूठा अनुभव रहा। ऊर्जा से भरपूर इस अंडरग्राउंड पार्टी में म्यूजिक का हर अंश मौजूद था। अपने शानदार और यादगार प्रदर्शन में डीजे शैडो के कुछ ऑल टाइम हिट बॉलीवुड रीमिक्स प्रस्तुत किए।

अपनी तरह के इस अनूठे पहले आयोजन के दौरान, डीजे ब्रोकोड, डीजे झलक और डीजे ज़ायटेक ने भी फीनिक्स पलासियो के शॉपर्स के लिए प्रदर्शन कर उनकी इस इस शाम को यादगार अनुभव बनाया किया। यूपी की पहली अंडरग्राउंड पार्टी में विशेष आकर्षण के रूप में रसियन डांसर्स, मन मोह लेने वाला ट्रॉन नृत्य और बी-बॉयिंग का प्रदर्शन भी शामिल था।

यह अंडरग्राउंड पार्टी फीनिक्स पलासियो के शॉपर्स के लिए एक सुखद आश्चर्य के रूप में सामने आई। फीनिक्स पलासियो में हुए अपनी तरह के इस पहले आयोजन में शिरकत करने वाले कपिल शर्मा ने कहा, “अंडरग्राउंड पार्टी दिल को छू लेने आयोजन रहा। फीनिक्स पलासियो मॉल कुछ सबसे अनूठे कार्यक्रमों के आयोजन के लिए अपनी पहचान बना चुका, यहां हर वीकेंड पर कुछ न कुछ अनोखा सरप्राइज़ एलिमेंट वाला कार्यक्रम होता है।”

कार्यक्रम पर अपने विचार साझा करते हुए, फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “फीनिक्स पलासियो में, हमेशा से अपने शॉपर्स को अनूठा कस्टमर एक्सपीरियंस देना हमारा उद्देश्य रहा है। हम अपने शॉपर्स को खास म्यूजिकल शोज और स्टैंड-अप कॉमेडी शो के साथ, उनके मन को मोह लेने वाले सरप्राइज़ देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे पास इस महीने के लिए कई कार्यक्रम प्रस्तावित हैं, जो निश्चित रूप से लोगों के लिए शॉपिंग और डाइनिंग के अनुभव को और बेहतर बना देंगे।”

फीनिक्स पलासियो पूरे अगस्त महीने में एक्सक्लूसिव ब्रांड ऑफर भी आयोजित रहा है, जिसमें 10 से 20 अगस्त तक चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्ट और बड़ी छूट के ऑफर्स भी शामिल हैं।