Wednesday , September 25 2024

भारद्वाज हॉस्पिटल : 25 वर्षों से लोगों को मिल रही बेहतर चिकित्सा सुविधाएं


नोएडा (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारद्वाज अस्पताल ने पिछले 25 वर्षों में नोएडा और आस-पास के क्षेत्रों के निवासियों को बेहतर और प्रभावी चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह अस्पताल स्थानीय समुदाय के लिए एक विश्वसनीय स्वास्थ्य सेवा केंद्र बन गया है, जो रोगियों को किफायती मूल्य पर बेहतर चिकित्सा सुविधाएं प्रदान कर रहा है।


भारद्वाज हॉस्पिटल की डायरेक्टर श्रुति भारद्वाज ने कहा, “पिछले 25 वर्षों से, भारद्वाज हॉस्पिटल ने बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करके नोएडा और आसपास के क्षेत्रों के लोगों का विश्वास जीता है। जैसा कि हमारे हॉस्पिटल की टैगलाइन ही है ‘आपके पड़ोस का हॉस्पिटल’ यह दर्शाता है कि, हम नोएडा और आसपास के लोगों के लिए एक ही छत के नीचे बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करते हैं। जिनमें इंटरनल मेडिसिन, आर्थोपेडिक, स्त्री रोग, नॉन-इनवेसिव कार्डियोलॉजी, नेफ्रोलॉजी जैसी और भी प्रभावी स्वास्थ्य सेवाएं शामिल हैं। हम लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को किफायती दामों पर मिल सकें। जिससे ‘सभी के लिए स्वास्थ्य सेवा’ जैसे बड़े लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके।”
भारद्वाज हॉस्पिटल अपने मरीजों के लिए 20 से भी अधिक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करता है, जिनमें एम्बुलेंस, डायलिसिस, फार्मेसी, आपातकालीन देखभाल, क्रिटिकल केयर, डायग्नोस्टिक जैसी और भी अन्य सेवाएं शामिल हैं।