लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। दुबई स्थित लैंडमार्क ग्रुप के सबसे पसंदीदा फैशन ब्रांड मैक्स फैशन ने ‘न्यू न्यू यू’ अभियान के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री और स्टाइल आइकन कल्कि कोचलिन के साथ एक विशेष सहयोग के माध्यम से ब्रांड के एक नए अध्याय में कदम रखा है। यह कैंपेन नए आत्मविश्वास के क्षेत्र में कदम रखता है, विकास की भावना पैदा करता है जो ग्राहक को स्टाइल की परिवर्तनकारी शक्ति के कारण एकदम नया महसूस कराता है। यह कैंपेन एक सुसंस्कृत संग्रह का हिस्सा है, जो उत्सवों या दोस्ताना समारोहों (वर्कवियर, कैजुअल आउटफिट्स, फ्यूजन फेस्टिव वियर, या हाई-ग्लैम अवसरों के कपड़े) के लिए पुनर्निर्माण की भावना को व्यक्त करता है। ये स्टाइल इस फेस्टिवल सीजन के लिए टोन सेट करता है।
कल्कि के बोल्ड विकल्प, उनके करियर और व्यक्तिगत शैली दोनों में, आत्मविश्वास और आत्म-अभिव्यक्ति को प्रेरित करते हैं। ऐसे मूल्य जो नए युग के महत्वाकांक्षी परिवारों से जुड़ने के ब्रांड के दृष्टिकोण के साथ संरेखित होते हैं। ‘न्यू न्यू यू’ प्रस्ताव की अवधारणा के अनुरूप, मैक्स फैशन अपनी लंबे समय से चली आ रही हर हफ्ते नए स्टाइल लॉन्च करने की प्रतिबद्धता को पूरा करता है। जो ताजगी और उत्साह लाता है इसके 520+ स्टोर्स में जो 210+ भारतीय शहरों में फैले हुए हैं और ऑनलाइन www.maxfashion.in पर भी उपलब्ध हैं।
शानदार कल्कि कोचलिन के साथ साझेदारी पर, मैक्स फैशन की मार्केटिंग हेड पल्लवी पांडे कहती हैं, “जब हम मैक्स फैशन में बदलाव की रोमांचक यात्रा पर निकल रहे हैं, तो ‘न्यू न्यू यू’ कैंपेन हमारे कस्टमर के लिए लगातार विकसित होने और नए, ट्रेंडसेटिंग स्टाइल लाने की हमारी प्रतिबद्धता है। कल्कि कोचलिन के साथ यह सहयोग हमारे ब्रांड की बोल्ड, कॉन्फिडेंट और हमेशा विकसित होने वाली भावना का प्रतिनिधित्व करता है। हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को नई संभावनाओं का पता लगाने और आधुनिक, महत्वाकांक्षी भारतीय परिवार के लिए डिज़ाइन किए गए हमारे नवीनतम संग्रह के साथ खुद के हर पहलू को अपनाने के लिए प्रेरित करना है।”
Telescope Today | टेलीस्कोप टुडे Latest News & Information Portal