Thursday , September 19 2024

JK सीमेंट : जेके संगठन के ग्लोबल इनोवेशन और मार्केटिंग लीडरशिप के 140 वर्षों का मनाया जश्न

नई दिल्ली (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। जेके सीमेंट लिमिटेड ने एक भव्य कार्यक्रम में जेके ऑर्गनाइजेशन की उल्लेखनीय विरासत के 140 साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस कार्यक्रम में समूह के समृद्ध इतिहास, भारतीय अर्थव्यवस्था के कई क्षेत्रों में इसके महत्वपूर्ण योगदान और इसके कर्मचारियों और भागीदारों के अटूट समर्पण को सम्मानित किया गया। जेके संगठन की स्थापना से लेकर उसके वैश्विक दिग्गज बनने तक की यात्रा का जश्न मनाने के लिए हुए समारोह में व्यक्तियों, उद्योग जगत के दिग्गजों, कर्मचारियों और प्रमुख हितधारकों ने हिस्सा लिया।

जेके सीमेंट से अपने करियर की शुरूआत करने वाले नई दिल्ली के उप राज्यपाल वीके सक्सेना भी समारोह में शामिल हुए। इसके अलावा राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला, जेके संगठन के उपाध्यक्ष डॉ. निधिपति सिंघानिया, जेके सीमेंट के प्रबंध निदेशक डॉ. राघवपत सिंघानिया और संयुक्त एमडी और सीईओ माधवकृष्ण सिंघानिया भी शामिल हुए।विभिन्न क्षेत्रों के जाने-माने व्यापारिक घरानों, भारतीय और बहुराष्ट्रीय कंपनियों के सीईओ ने भी समारोह की शोभा बढ़ाई। 

संगठन की यात्रा पर विचार करते हुए, जेके ऑर्गनाइजेशन के उपाध्यक्ष डॉ. निधिपति सिंघानिया ने कहा, “जैसा कि हम जेके ऑर्गनाइजेशन के 140 साल पूरे होने का जश्नमना रहे हैं, हम इनोवेशन, गुणवत्ता और राष्ट्र की सेवा के मूल्यों वाली अपनी विरासत के लिए बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। हमारी यात्रा जितनी व्यावसायिक सफलता के बारे में रही है, उतनी ही उन समुदायों और उद्योगों में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए भी रही है, जिनकी हम सेवा करते हैं। हमने जो सफलताएं हासिल की हैं, वे भारत के बुनियादी ढांचे और औद्योगिक परिदृश्य को आगे बढ़ाने में हमारे निरंतर प्रयासों को दर्शाती हैं।”