Tuesday , September 17 2024

मिवी ने लांच किया वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स सुपरपॉड्स ओपेरा

जापान ऑडियो सोसाइटी द्वारा हाई-रेज सर्टिफिकेशन पाने वाला पहला भारतीय ब्रांड


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। वायरलेस ऑडियो सॉल्यूशन्स में अग्रणी मिवी ने अपने नवीनतम ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स, ओपेरा सीरीज का लॉन्च किया है। जो सुपरपॉड्स लाइन की तीसरी पीढ़ी है। यह नई सीरीज उच्च गुणवत्ता वाले ध्वनि के लिए एक नई मापदंड स्थापित करती है और मिवी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। क्योंकि मिवी जापान ऑडियो सोसाइटी द्वारा हाई-रेज वायरलेस ऑडियो प्रमाणन प्राप्त करने वाला पहला भारतीय ब्रांड बन गया है।

मिवी की सीईओ मिधुला देवभक्तुनी ने कहा, “हमने ऐसा उत्पाद बनाने का लक्ष्य रखा था जो न केवल असाधारण ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करता हो, बल्कि मिवी की नवाचार और गुणवत्ता की भावना को भी संजोए। यह भारत के लिए गर्व का क्षण है, क्योंकि हम इस प्रमाणन को प्राप्त करने वाले पहले ब्रांड बन गए हैं, और वायरलेस ध्वनि की सीमाओं को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।”

सुपरपॉड्स ओपेरा सीरीज को अद्वितीय ध्वनि अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। जिसमें हाई-रेज वायरलेस ऑडियो क्षमताएं शामिल हैं, जो संगीत में सूक्ष्म विवरणों को कैप्चर करती हैं। जिसे एलडीएसी ब्लूटूथ कोडेक के माध्यम से गुणवत्ता से समझौता किए बिना निर्बाध रूप से प्रसारित किया जाता है। प्रमुख विशेषताओं में स्पैटियल ऑडियो और 3D साउंडस्टेज शामिल हैं जो अद्वितीय सुनने के अनुभव को प्रदान करते हैं, 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ, मिवी ऑडियो ऐप के माध्यम से अनुकूलन विकल्प, ब्लूटूथ v5.4 के माध्यम से स्थिर कनेक्टिविटी, और मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी जो सहज मल्टीटास्किंग को सक्षम बनाता है। ओपेरा सीरीज अब फ्लिपकार्ट, मिवी की आधिकारिक वेबसाइट, और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेलर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

मिधुला देवभक्तुनी ने कहा, “मिवी के सुपरपॉड्स सिर्फ एक और TWS ईयरबड्स नहीं हैं। ये ऑडियो तकनीक में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करते हैं। हमने सुपरपॉड्स को ऐसा अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया है जो अद्वितीय है और आधुनिक उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं को पूरा करता है। नवाचार और गुणवत्ता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता ने एक ऐसे उत्पाद का निर्माण किया है जो वास्तव में वायरलेस ध्वनि को नए सिरे से परिभाषित करता है।”

मिवी की सुपरपॉड्स ओपेरा सीरीज ब्रांड की नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता और असाधारण ऑडियो उत्पाद प्रदान करने के प्रति समर्पण का प्रतीक है, जो उद्योग में नए मानक स्थापित कर रही है।