Thursday , September 12 2024

मनी एक्सपो इंडिया 2024 में JustMarkets को मिला बेस्ट ग्लोबल ब्रोकर का पुरस्कार

मुंबई (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। JustMarkets ने मुंबई एक्सपो 2024 में अपनी सफ़ल भागीदारी की घोषणा की है। 17 से 18 अगस्त तक आयोजित इस इवेंट ने बड़ी संख्या में इंडस्ट्री के पेशेवरों, उत्साही लोगों एवं संभावित ग्राहकों को आकर्षित किया। आखिरी दिन JustMarkets को बेस्ट ग्लोबल ब्रोकर 2024 का पुरस्कार मिला।

ये JustMarkets बूथ एक्सपो के नवीन समाधानों और पेशकशों के मुख्य स्रोतों में से एक था। कई विज़िटर्स ट्रेडिंग और JustMarkets द्वारा अपने ग्राहकों को प्रदान किए जाने वाले एडवांस्ड सॉल्यूशंस के बारे में और ज़्यादा जानना चाहते थे। उन्हें JustMarkets की एक्सपर्ट टीम के साथ बातचीत करने, कंपनी की सेवाओं के बारे में और ज़्यादा जानने एवं बहुत ज़्यादा प्रतिस्पर्धी ट्रेडिंग इंडस्ट्री के बेजोड़ फ़ीचर्स को एक्स्प्लोर करने का मौका मिला।

JustMarkets की भागीदारी का मुख्य आकर्षण वक्ता का भाषण था। उन्होंने मौजूदा मार्केट ट्रेंड्स, भू-राजनीतिक एवं व्यापक आर्थिक अस्थिरता के कारण होने वाली अस्थिरता और ऑनलाइन ट्रेडिंग मार्केट में आगे आने वाले ट्रेंड्स पर ध्यान आकर्षित किया। Alex Pereverzev (JustMarkets के वक्ता) ने अपने सभी ग्राहकों के लिए पारदर्शी, सुरक्षित व कुशल व्यापारिक वातावरण प्रदान करने के लिए JustMarkets की प्रतिबद्धता पर ज़ोर दिया।

उन्होंने कहा कि ये सिर्फ़ ट्रेडिंग की बात नहीं है, ये ट्रेडर्स का एक समुदाय बनाने के बारे में है। JustMarkets में, हम शैक्षिक संसाधन उपलब्ध कराने और एक सहायक वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जहां शुरु करने वालों से लेकर अनुभवी ट्रेडर्स तक हर कोई अपनी पूर्ण निवेश क्षमता तक पहुंच सके। हम आपकी ट्रेडिंग स्किल्स और जानकारी को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए व्यापक शैक्षिक सामग्री प्रदान करते हैं।

भारत सबसे अहम मार्केट्स में से एक है और हम ये गर्व से कहते हैं कि ये पहले से ही दुनिया भर में हमारे सभी ग्राहकों के बीच उच्च स्थान पर है। हम आपको जानते हैं और आपकी ज़रूरतों को समझने व पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा हर फ़ैसला, “पहले ग्राहक” के हमारे मौलिक सिद्धांत से प्रेरित है। हम आपकी सफ़लता और संतुष्टि को बाकी सब से ऊपर रखते हैं।

हम आपको JustMarkets में शामिल होने और व्यापारियों के हमारे समुदाय का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करते हैं। हम साथ मिलकर आपके वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने अत्याधुनिक उपकरणों और संसाधनों का इस्तेमाल करके फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग की गतिशील दुनिया में नेविगेट कर सकते हैं। आईये JustMarkets के साथ मिलकर बढ़ें, सीखें और सफल हों।

मनी एक्सपो इंडिया 2024 ग्राहकों और भागीदारों के साथ नेटवर्क बनाने और इंडस्ट्री के भविष्य के लिए JustMarkets के दृष्टिकोण को साझा करने का एक शानदार मौका था। आगे देखते हुए, JustMarkets ट्रेडिंग इंडस्ट्री में अपना नेतृत्व बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है और अपने ग्राहकों के लिए ट्रेडिंग की दक्षता और गुणवत्ता में सुधार करने के लिए अपने उत्पाद की पेशकश का विस्तार करना जारी रखेगा।