Thursday , September 12 2024

TATA TEA AGNI के नए कैम्पेन में गृहणियों के निस्वार्थ जोश का सम्मान

  • अपने अतुलनीय “जोश” के साथ, परिवारवालों के सपनों को पंख देने वाली लाखों गृहिणियों की कहानी  

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। टाटा टी के विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो का एक प्रमुख ब्रांड, टाटा टी अग्नि ने एक नया कैम्पेन शुरू किया है। बिना थके, पूरे निस्वार्थ भाव और अटूट जोश के साथ हर दिन काम करने वाली गृहणियों का सम्मान टाटा टी अग्नि ने इस नए कैम्पेन में किया है। ‘जोश जगाए हर रोज़’ – टाटा टी अग्नि ब्रांड की इस पहचान को घर-घर की गृहिणियों की ऊर्जा के साथ जोड़कर हर गृहिणी की निष्ठा को अभिवादन किया गया है। पूरे परिवार के सपनों को सच बनाने के लिए दिन भर काम करने वाली गृहिणियों में हर दिन जोश जगाने का काम करके टाटा टी अग्नि उनकी सेवा में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है, जिसे इस कैम्पेन में उजागर किया गया है।


जुनून के कई रूप होते हैं, हर व्यक्ति के जुनून के पीछे उसकी अनूठी भावना होती है। बाधाओं और रूढ़ियों को तोड़कर साहस से आगे बढ़ रही खिलाड़ी की दहाड़ हो या शांत रहकर, दृढ़तापूर्वक काम करने वाली एक गृहिणी हो, उनका जोश ही उन्हें आगे लेकर जाता है।


टाटा टी अग्नि के नए टीवीसी की नायिका है हर घर की गृहिणियां, जिनमें असीम जुनून और अटूट भाव भरा है। वह हर दिन भोर होने से पहले जगती है, बेजोड़ ऊर्जा से भरपूर होती है। उनका यह समर्पण और जुनून अविश्वसनीय है, यह दर्शाते हुए टीवीसी में कहा गया है – “इतना जोश कहाँ से लाती हो? तभी तो तुम अग्नि कहलाती हो।” यह टीवीसी हर गृहिणी की कहानी को साकार करता है, जो परिवार की रीढ़ है, जो हर दिन अपनी ऊर्जा को बरक़रार रखती है। प्रसिद्ध कलाकार और प्रभावशाली वक्ता आशुतोष राणा की आवाज़ ने टीवीसी के प्रभाव को और भी बढ़ा दिया है।

 
यह टीवीसी टाटा टी अग्नि की विशेषताओं को बखूबी दर्शाता है, ऐसा ब्रांड जो 10% अतिरिक्त लंबी पत्तियों वाली जोश वाली चाय के लिए मशहूर है, और अपने उपभोक्ताओं की ऊर्जा और दृढ़ संकल्प को बढ़ाता है।


टीवीसी के लॉन्च के बारे में बोलते हुए, टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के पैकेज्ड बेवरेजेस के अध्यक्ष पुनीत दास ने कहा, “टाटा टी अग्नि टाटा टी पोर्टफोलियो के सबसे बड़े ब्रांडों में से एक है, जो पूरे देश भर में उपलब्ध है। इस नए कैम्पेन में हम भारत भर की गृहिणियों को सम्मानित कर रहे हैं, वे हमारी मुख्य उपभोक्ता भी हैं। हर गृहिणी की ऊर्जा और “जोश” असीम है और इसीलिए वे ब्रांड अग्नि की भीतर के “जोश” की भावना को दर्शाती हैं। यह टीवीसी सभी गृहिणियों को हमारे जीवन में उनकी विशेष भूमिका के लिए सलाम करता है।”
कैम्पेन की परिकल्पना और निर्माण मीडिया मॉन्क्स इंडिया ने किया है।