Sunday , September 22 2024

Mia by TANISHQ : इन शानदार उपहारों संग बहन की राखी को हमेशा के लिए बनाइए यादगार

  • मिआ बाए तनिष्क के इन शानदार आभूषणों से अपनी बहन को आश्चर्यचकित कर दीजिए, आपके अटूट रिश्ते का जश्न मनाने के लिए सबसे सही

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। इस खास बंधन को सेलिब्रेट करने का दिन, राखी, 19 अगस्त को है। इस राखी पर, मिया बाय तानिष्क ने इस प्यारे रिश्ते को और भी खास बनाने के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट गाइड तैयार किया है। इसमें पांच खूबसूरत गहने शामिल हैं, जिनमें से हर एक ज्वेलरी आपकी बहन की पर्सनैलिटी को और भी निखार देगी। ये गिफ्ट्स न केवल आकर्षक हैं बल्कि इनमें एक गहरा मतलब भी छिपा है। इनमें से हर एक गहना, भाई-बहन के बीच के प्यार की याद दिलाता रहेगा। ज़िंदगी उन्हें चाहे जहां भी ले जाए, ये गहने उनके प्यार की चमक को हमेशा बरकरार रखेंगे।

आइए इस राखी पर #KahoKuchSpecial इन पांच शानदार आभूषणों में से अपनी पसंद चुनिए। किफायती, आसानी से मिलने वाले और फिर भी बहुत ही मूल्यवान, ऐसे यह आभूषण हर प्रसंग के लिए सबसे सही गिफ्टिंग चॉइस है।  

एवरलास्टिंग लव गोल्ड नेकलेस सेट

बिना शर्तों और बंधन के प्यार प्यार की अभिव्यक्ति जो हमेशा के लिए साथ रहेगी। इस एवरलास्टिंग लव गोल्ड नेकलेस सेट के साथ अपने प्यार की खुशियां मनाइए। 14 कैरेट सोने में बना यह सेट भाई-बहन के बीच के प्यार और अपनेपन का सबसे बेहतरीन प्रतीक बनेगा। देखते ही पसंद आ जाए ऐसा हार्ट नेकलेस और उसके साथ मैचिंग इयररिंग्स का सेट राखी की भावना को बहुत ही खूबसूरती से दर्शाता है। आपकी बहन के लिए यह एक विचारशील और स्टाइलिश उपहार साबित होगा। अगर यह सेट आपकी बहन की रूचि को दर्शाता है, तो हमारे पास उसे खुश करने के लिए और भी बहुत कुछ है।


फ्लोरल ग्लो डायमंड स्टड्स

आपकी बहन की स्टाइल के अनुरूप शानदार यह फ्लोरल डायमंड एलेगंस स्टड इयररिंग्स आपकी बहन की स्टाइल में सुनहरी चमक भर देंगे। आकर्षक पीले सोने से बने, चमचमाते राउंड-कट हीरों से सजे यह इयररिंग्स इस राखी पर और उसके बाद भी आपकी बहन को अनोखी चमक प्रदान करेंगे। एक ऐसा उपहार जो निश्चित रूप से उसके लुक को हमेशा आकर्षक बनाए रखेगा।


ईवल आइ डायमंड इयररिंग्स

स्टाइल और स्पिरिट के रक्षक ईवल आइ डायमंड इयररिंग्स आपकी बहन के गुणों की रक्षा करेंगे। सोने में बने और चमचमाते हीरों से सजे यह इयररिंग्स बेहद आकर्षक और खूबसूरत हैं। यह शानदार इयररिंग्स रक्षा और सकारात्मकता के प्रतीक हैं। राखी पर दिया हुआ यह बेहतरीन उपहार आपकी बहन को याद दिलाता रहेगा की आप हमेशा उनके साथ, उनकी रक्षा के लिए खड़े है।


पेटल परफेक्शन डायमंड स्टड्स

अपनी बहन की चमक का जश्न मनाइए तीन नाजुक पत्तियां के डिज़ाइन वाले यह ट्रिनिटी ब्लूम स्टड इयररिंग्स कालातीत खूबसूरती को दर्शाते हैं। चमचमाता सोना और खूबसूरत हीरों का शानदार मिलाप सुरुचि और चमक को एकसाथ लाता है। आपकी ज़िन्दगी में चमक बिखेर देने वाली बहन के लिए यह राखी उपहार सबसे बेहतरीन साबित होगा।  

गार्डियन गेज़ ब्रेसलेट

आपकी बहन की कलाई के लिए रक्षक ताबीज़, सूरज की तरह चमचमाते सोने में बना यह इविल आइ ब्रेसलेट स्टाइलिश होने के साथ-साथ रक्षा का वचन भी देता है। नीला इनेमल डिटेलिंग और सेन्ट्रल स्टोन इसकी शान बढ़ाकर इसे एक विचारशील राखी उपहार बनाते हैं। इस खूबसूरत और प्रतीकात्मक ब्रेसलेट के साथ आपकी बहन जहां जाएगी, आपके प्यार और आशीर्वाद को साथ लेकर जाएगी।


आइए, राखी मनाए मिआ बाए तनिष्क के #KahoKuchSpecial के साथ! एक ऐसा उपहार दें, जो न केवल आपकी बहन के दिल को जीत लेगा बल्कि आपके रिश्ते का प्रतीक बनेगा। मिआ बाए तनिष्क के ‘बाय मोर सेव मोर’ ऑफर के साथ मिआ डायमंड खरीदारी पर 20% तक की उल्लेखनीय छूट का लाभ उठाएं। 5000/- रुपये से अधिक के हीरे के उत्पादों के लिए, एक खरीदें और 3% की छूट पाएं, दो खरीदें और 10% की छूट पाएं, 3 खरीदें और 15% की छूट पाएं। 1,00,000/- रुपये से अधिक के हीरे की खरीदारी पर 20% की छूट पाएं! जल्दी करें! 19 अगस्त 2024 तक वैध इस सीमित समय की ऑफर का लाभ उठाएं। मिआ बाए तनिष्क में  हीरे की अंगूठियां, झुमके, पेंडेंट, कंगन, मंगलसूत्र और कई सारे आभूषणों के एक से बढ़कर एक कलेक्शन हैं जो सभी प्रसंगों के लिए बेहतरीन हैं। मिआ के साथ अपनी खुशियां मनाएं और 20% तक की विशेष छूट के साथ उन्हें और भी स्पेशल बनाएं।