Monday , September 9 2024

कैंपस का नया ब्रांड कैंपेन ‘यू गो गर्ल’ लॉन्च

सोनम बाजवा के साथ मिलकर प्रस्तुत किया महिलाओं के लिए स्नीकर कलेक्शन

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। ऐसे दौर में जहां फैशन के प्रति जागरूक लोगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने स्टाइल के लिए लोगों की टिप्पणियों और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। कैंपस एक्टिववियर ने सोनम बाजवा के साथ अपना नवीनतम ब्रांड कैंपेन ‘यू गो गर्ल’ लॉन्च किया है। इस ब्रांड कैंपेन का उद्देश्य है, महिलाओं को अपने व्यक्तिगत स्टाइल को आत्मविश्वास से अपनाने और अपनी फैशन यात्रा की कमान संभालने के लिए प्रोत्साहित करना।

‘लोग तो कहते रहेंगे, लोगों का काम है कहना। दुनिया के लिए रुको मत, डोंट स्टॉप फॉर द वर्ल्ड, डू योर थिंग…यू गो, गर्ल (अपना काम करो…आगे बढ़ो, लड़कियों)!’ के जज्बे के साथ आरंभ करते हुए, कैंपस पारंपरिक फुटवियर विकल्पों से जुड़ी पुरानी रूढ़ियों को तोड़कर और उनके अनूठे फैशन स्टेटमेंट को स्वीकार कर महिलाओं के लिए फैशन संस्कृति में क्रांति लाने का संदेश देता है। इसलिए, कैंपस एक्टिव वियर के ‘यू गो गर्ल’ अभियान का उद्देश्य है, भारतीय महिलाओं का आत्मविश्वास बढ़ाना और उन्हें महिलाओं के नए कलेक्शन के साथ अपना स्टाइल तैयार करने के लिए प्रेरित करना। इसके अलावा, ब्रांड इस विश्वास को मजबूती से बनाए रखता है कि आदर्श फुटवियर में सहजता और शैली का प्राकृतिक संयोजन होना चाहिए, ताकि कोई असुविधा न हो।

कैंपस एक्टिववियर लिमिटेड की सीएमओ, प्रेरणा अग्रवाल ने इस ब्रांड कैंपेन के बारे में बात करते हुए कहा, ‘कैंपस भारत में महिलाओं के फुटवियर को देखने के ढंग को बदलने के अभियान पर है। सोनम बाजवा के जीवंत व्यक्तित्व को महिलाओं के लिए हमारे कलेक्शन के साथ जोड़ने के पीछे हमारा लक्ष्य है। महिलाओं को सशक्त बनाना, उन्हें अपने व्यक्तित्व को अपनाने और स्टाइलिश तथा आरामदायक फुटवियर में आत्मविश्वास से चलने के लिए प्रोत्साहित करना। ‘यू गो गर्ल’ अभियान का सार है, महिलाओं को अनावश्यक चिंताओं को दूर करने और हर कदम पर आत्मविश्वास और सशक्त महसूस करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित करना। यह पहल फैशन के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण सांस्कृतिक बदलाव को चिह्नित करती है, जो इसे देश भर की महिलाओं के लिए अधिक समावेशी, सुलभ और आनंददायक बनाती है।’

सोनम बाजवा ने इस गठजोड़ और विज्ञापन कैंपेन के बारे में कहा, “वे दिन चले गए जब महिलाओं के जूते पारंपरिक कलेक्शन तक ही सीमित थे। आज, फुटवियर में, स्नीकर्स हर महिला के लिए एक आवश्यक विकल्प बन गए हैं, जो किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त हैं। ‘यू गो गर्ल’ कैंपेन का उद्देश्य है, तेजी से बदलते फैशन के नैरेटिव को और मजबूत करना और महिलाओं को अपना फैशन विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करना। मुझे इस कैंपेन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है, जो महिलाओं को अपना बोल्ड फैशन स्टेटमेंट अपनाने के लिए सशक्त बनाता है। फैशन जो आपको परिभाषित करता है; स्टाइल जो आपकी प्रामाणिकता और अनोखे व्यक्तित्व को सामने लाता है।
इसके अलावा, हाल ही में आई उद्योग की रिपोर्ट बताती है कि भारत में महिलाओं के फुटवेयर खंड में 2027 तक 20% के सीएजीआर की तेज वृद्धि होने की संभावना है। मिलेनियल और जेन जेड, विशेष रूप से, अत्यधिक आरामदायक फुटवियर पसंद करते हैं और लगभग हर पोशाक के साथ स्नीकर पहनने का चलन बन गया है। इसलिए, महिलाओं के लिए तैयार यह स्नीकर कलेक्शन विभिन्न अवसरों के लिए उपयुक्त बहुमुखी डिज़ाइन उपलब्ध कराता है, ताकि ग्राहक अपना फैशन स्टेटमेंट तैयार कर सकें। विद्यालय परिसर की गतिविधियों से लेकर कार्यालय और सामाजिक समारोहों तक, यह कलेक्शन फैशन के इर्द-गिर्द की कहानी को पुनर्परिभाषित करता है।

विभिन्न अवसरों के लिए, स्नीकर कलेक्शन में चंकी सोल वाले लाइफस्टाइल शूज, क्लासिक कोर्ट स्नीकर्स और नाइट्रोफ्लाई सोल वाले एथलीजर शूज शामिल हैं। यास्मीन, ओजीएल-06, सैवी और अन्य स्टाइल की विशेषता वाला महिलाओं का यह स्नीकर कलेक्शन अब कैंपस एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट (ईबीओ), मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स (एमबीओ) और विशेष रूप से मिन्त्रा, पर उपलब्ध है, जिसकी कीमत 799 रुपये से शुरू होती है।