Sunday , September 8 2024

तनिष्क के ‘फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड्स’ में प्राकृतिक हीरों की अद्भुत जादू का करें अनुभव

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा, तनिष्क में फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड्स मनाया जा रहा है। अपनी खुद की ख़ुशी मनाइए और जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पलों के जश्न को हीरों जैसा चमकीला और यादगार बनाइए। प्राकृतिक हीरों की अद्भुत जादू का अनुभव करें और उनकी कालातीत खूबसूरती से अपने आप को सजाइए। खुशियां मनाने के लिए कुछ बड़ा होने का इंतज़ार मत कीजिए, तनिष्क में आपका स्वागत है, आइए और हीरों की आकर्षक खूबसूरती के साथ अपनी ज़िन्दगी में नयी खुशियां लेकर आइए।  

तनिष्क के ‘फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड्स’ में 10,000 से ज़्यादा प्राकृतिक हीरों के आभूषणों के डिज़ाइन शामिल किए गए हैं। हर पसंद और हर प्रसंग की आवश्यकता यहां पूरी होगी। क्लासिक शान दर्शाने वाले कालातीत सॉलिटेयर्स से लेकर अतुलनीय कारीगरी वाले नाजुक मल्टी-स्टोन डिज़ाइन तक हर आभूषण को बहुत ही बारीकी से बनाया गया है, हीरों की प्राकृतिक सुंदरता और उत्कृष्टता को उजागर किया गया है। आकर्षक मिनिमलिस्टिक डिज़ाइन से लेकर शानदार आभूषणों की चमक तक तनिष्क में हर कट, कैरेट और सेटिंग्स के आभूषण हैं। आप अपने हर महत्वपूर्ण पल को हीरों से सजा सकते हैं, ऐसे हीरे जो आपकी अपनी स्टाइल दर्शाते हैं।

डायमंड इयररिंग्स, ब्रेसलेट्स, नेकलेस, फिंगर रिंग्स और कई आभूषण ‘फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड्स’ में शामिल हैं। आपकी खुशियों को दुगुना करने के लिए तनिष्क ब्रांड की ओर से डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर 20% तक की छूट भी दी जा रही है। पुराने सोने को 100% मूल्य के साथ एक्सचेंज करके आप पा सकती हैं तनिष्क के बेहद खूबसूरत, नए हीरों के आभूषण। तनिष्क डायमंड्स के विश्वास और वचन के साथ, प्राकृतिक डायमंड ज्वेलरी की इस विशेष श्रेणी में उपभोक्ताओं की अनूठी पसंद पूरा करने वाले उच्च गुणवत्तापूर्ण हीरे प्रस्तुत किए गए हैं। हमारे सबसे नए कलेक्शन्स की शान देखिए, इन हीरों को आपके हर महत्वपूर्ण पड़ाव के साक्षी बनाइए। अपनी ज़िन्दगी का जश्न असली हीरों के साथ मनाइए। आज ही अपने नज़दीकी तनिष्क स्टोर में जाइए या ऑनलाइन खरीदिए –  https://www.tanishq.co.in/diamonds?lang=en_IN