Sunday , September 8 2024

एचएमडी इंडिया ने अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा को घोषित किया ब्रांड एंबेसडर


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। स्टाइल और तकनीक के संगम के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेज (एचएमडी) ने बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ साझेदारी की है। जो एचएमडी क्रेस्ट से शुरू होने वाले अपने आगामी स्मार्टफोन लाइन-अप के लिए ब्रांड का प्रमुख चेहरा होंगी। अपनी गतिशील भूमिकाओं, नृत्य के प्रति जुनून और फैशन-फॉरवर्ड व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली प्रशंसित कलाकार, एचएमडी के आगामी 360-डिग्री अभियान का नेतृत्व करेंगी। जो फैशन, स्टाइल और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के इर्द-गिर्द ब्रांड के अंतर्निहित व्यक्तित्व को दर्शाता है। ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेज के साथ सान्या की साझेदारी भारत भर में स्टाइल के प्रति सजग दर्शकों को अभिनव और अभिव्यंजक मोबाइल अनुभव प्रदान करने के कंपनी के मिशन में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, एचएमडी इंडिया और एपीएसी के उपाध्यक्ष रवि कुंवर ने कहा, “हम ह्यूमन मोबाइल डिवाइस परिवार में सान्या मल्होत्रा का स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं। सान्या वास्तव में एक अद्वितीय प्रतिभा हैं, स्क्रीन पर बार-बार दमदार प्रदर्शन करने की उनकी क्षमता, फिर भी विभिन्न सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर विभिन्न प्रकार की आकर्षक सामग्री के साथ खुद को व्यक्त करने की उनकी दुर्लभ क्षमता हमारे उपभोक्ता जुड़ाव के तरीकों से पूरी तरह मेल खाती है। विविधतापूर्ण, स्टाइल के प्रति सजग युवा दर्शकों के लिए उनकी अपील मोबाइल अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है जो न केवल तकनीकी रूप से उन्नत हैं बल्कि व्यक्तिगत शैली की सच्ची अभिव्यक्ति भी हैं।

अपने नए सहयोग से समान रूप से उत्साहित, सान्या मल्होत्रा ने कहा, “मैं ह्यूमन मोबाइल डिवाइस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जिसके स्मार्टफोन प्रौद्योगिकी और आत्म-अभिव्यक्ति के चौराहे पर हैं। एचएमडी क्रेस्ट रेंज के स्मार्टफोन केवल कनेक्ट रहने के बारे में नहीं हैं, वे एक बयान देने और अपनी अनूठी शैली को व्यक्त करने के बारे में हैं। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो फैशन और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता दोनों को महत्व देता है, मैं भारत भर में स्टाइल के प्रति सजग उपभोक्ताओं के लिए स्मार्टफोन अनुभव में क्रांति लाने में एचएमडी की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।”