Sunday , September 8 2024

WESTSIDE ने लखनऊ में शुरू किया अपना 230वां स्टोर

  • ट्रेंट लिमिटेड के तहत एक टाटा उद्यम वेस्टसाइड ने आशियाना में अपना नया स्टोर शुरू किया है

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। प्रतिष्ठित भारतीय परिवार – टाटा का एक उद्यम वेस्टसाइड ने अपना सबसे नया स्टोर लखनऊ के आशियाना में शुरू किया है। यह स्टैंडअलोन स्टोर 28,042 स्क्वायर फ़ीट का है। मौका कोई भी हो, उसके लिए स्टाइल को आसान बनाने के लिए इस स्टोर में वेस्टसाइड ब्रांड के कपड़ें, एक्सेसरीज़, कॉस्मेटिक्स, फुटवेयर और होम – सब कुछ एक ही छत के नीचे ख़रीदा जा सकता है।

नया वेस्टसाइड स्टोर असाधारण रिटेल अनुभव प्रदान करने के ब्रांड के दृष्टिकोण को प्रस्तुत करता है। बहुत ही अच्छी कीमतों में कॉन्टेम्पररी और मॉडर्न फैशन ट्रेंड्स की खरीदारी यहां आसानी से की जा सकती है। सभी बारीकियों पर ध्यान देते हुए, सुविधाजनक तरीके से रखे गए डिस्प्ले में सबसे नए फैशन को दर्शाया जाता है, उपभोक्ताओं को निर्बाध खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए यह स्टोर प्रतिबद्ध है। अनोखी स्टाइल के साथ-साथ नयापन और ताज़गी बरक़रार रखने पर बहुत ध्यान दिया जाता है। यहां के कलेक्शन को हर तीन हफ़्तों में एक बार शुक्रवार को रिफ्रेश किया जाता है।

लेडीज़ के लिए वेस्टसाइड की सौगात, फैशन के सबसे पसंदीदा लेबल्स के साथ, कीजिए सबसे बेहतरीन कीमतों में मनचाही खरीदारी। वेस्टसाइड में भारतीय कपड़ें भी वेस्टर्न वेयर जितने ही फैशनेबल और आकर्षक हैं। उत्सा का कलेक्शन बहुमुखी है, हर दिन के एथनिक वार्डरोब के लिए आधुनिक समाधान यहां मिलेंगे। सबसे पसंदीदा ब्रांड बॉम्बे पेस्ले में कॉन्टेम्पररी, क्रिएटिव, मुक्त और फ्यूजन प्रस्तुत किया गया है। वर्क में आपको आधुनिक, भव्य, वार्म और सोफिस्टिकेटेड प्रसंगों के अनुरूप एथनिक वेयर मिलेगा। दूसरी ओर ज़ुबा प्रीमियम डे-वेयर है जो शान और आधुनिकता को दर्शाता है।

पार्टी-ग्लैम की दीवानी और फैशन के लिए उत्साही सभी युवा लड़कियों के लिए नुऑन है। यह युवाओं का ब्रांड है। स्मार्ट और फेमिनिन कॅज्यूअल्स ढूंढ रहे हैं? सब सटल और फ्लैटरिंग एल ओ वी में मिल जाएगा तो आपको कही और जाने की ज़रूरत ही नहीं होगी। जिया में सभी कर्वी महिलाओं के लिए स्मार्ट, कैज्युअल और सुविधाजनक कलेक्शन मिल जाएगा। वार्डरोब में मिलेगा 9 टू 9 फैशन, यह वर्कवेयर स्टाइलिश, सोफिस्टिकेटेड और आत्मविश्वासपूर्ण है। कैज्युअल्स से लेकर फ्यूजन और भारतीय परिधान तक, हर उपभोक्ता की पसंद और ज़रूरत यहां पूरी होगी।

वेस्टसाइड ने अपने पुरुष उपभोक्ताओं का भी पूरा ध्यान रखा है। डब्ल्यूईएस में लाउन्ज वेयर के साथ वर्क टू वीकेंड रेंज है जो आरामदेह और शहरी है। फैशन सबसे पहले यह जिनका मानना होता है ऐसे मिलेनियल्स के लिए न्यूऑन मेन एक बहुत ही आसान और सुविधाजनक कलेक्शन है, इसका बहुत ही सोच-समझकर बनाया गया स्ट्रीट-वेयर हमेशा ट्रेंडिंग रहता है। ई. टी. ए. रिलैक्स्ड अर्बन वेयर है जिसमें विशेष एथनिक टच दिया गया है। ज़्यादा भारतीय, कलात्मक और आधुनिक एथनिक स्टाइल्स से प्रेरित होकर बनाया गया है।

स्टूडियो वेस्ट में न केवल भारतीय महिलाओं बल्कि पुरुषों के लिए भी ब्यूटी उत्पादों की एक्सक्लूसिव रेंज उपलब्ध कराई गयी है। कॉस्मेटिक्स, फाइन फ्रैगरैंस और मिस्ट, लक्ज़रीयस बाथ और बॉडी प्रोडक्ट्स के साथ यह कॉस्मेटिक रेंज कूल और आधुनिक है, इसे बेहद नए, क्रिएटिव तरीकों से बनाया गया है। आत्मविश्वासपूर्ण और स्वयं को अभिव्यक्त करना पसंद करने वाले, हर फैशनेबल व्यक्ति के लिए यह रेंज बनी है।

वेस्टसाइड के किड्स वेयर में फैशन और फंक्शनैलिटी का बढ़िया मेल किया गया है। बेहद खूबसूरत और ट्रेंडी आउटफिट्स आपके बच्चे की खुशियों और उत्साह को चारचांद लगाएंगे। आकर्षक ड्रेसेस और स्टाइलिश टॉप्स से लेकर कोज़ी निटवेयर और कई तरह के टॉप्स के साथ पहने जाने वाले बॉटम्स तक वेस्टसाइड में हर प्रसंग के अनुरूप कपड़ें मिल जाते हैं।

आराम और स्टाइल को एक साथ लाकर बनाया गया वेस्टसाइड का फुटवेयर कलेक्शन बहुत ही आकर्षक है। कैज्युअल स्नीकर्स, एलिगेंट हील्स, स्टर्डी बूट्स या स्पोर्टी सैंडल्स वेस्टसाइड में हर किसी को अपना मनचाहा पेयर मिल ही जाता है। आत्मविश्वास और स्टाइल के साथ चलने की ख़ुशी पानी है तो वेस्टसाइड का खूबसूरत फुटवेयर कलेक्शन खरीदिए।

आपके बेडरूम, किचन और लिविंग रूम के लिए एक से बढ़कर एक, बेहतरीन डेकोरेशन आइटम आपको यहां मिलेंगे। बहुत ही आराम से खरीदारी करने का लुफ्त उठाइए। वेस्टसाइड होम के खूबसूरत और अनोखे उत्पादों के साथ अपने घर की शान बढ़ाइए।

इतनाही नहीं, आपके खरीदारी के अनुभव को और भी ज़्यादा बढ़ाने के लिए वेस्टस्टाइलक्लब मेम्बरशिप भी है, सबसे बढ़िया सेवा और बर्थडे ट्रीट्स का आनंद लीजिए।

इतना सब कुछ अगर एक ही छत के निचे मिल रहा है तो अब शॉपिंग प्लान्स में देरी क्यों करनी? नए वेस्टसाइड में तुरंत जाइए और मनचाही खरीदारी का मज़ा लीजिए।