Friday , October 18 2024

एलीमेंट्री : लखनऊ में खोला नया स्टोर : होमवेयर और गिफ्टिंग ट्रेजर का स्वर्ग

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। त्योहारी सीजन की तैयारियों के साथ ही, एलीमेंट्री ने लखनऊ के बीचों-बीच अपने नए स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है। हस्तनिर्मित सामानों का यह नया अभयारण्य सिर्फ़ एक स्टोर नहीं है, बल्कि यह एक ऐसा गंतव्य है जहाँ विचारशीलता शिल्प कौशल से मिलती है। साथ ही हर कोने में घर और गिफ्टिंग ट्रेजर का वादा किया जाता है। टी27, तीसरी मंजिल, फीनिक्स पलासियो मॉल में स्थित, यह स्टोर आपको अंदर आने और बनावट, रंग और डिज़ाइन की एक सिम्फनी में लिप्त होने के लिए आमंत्रित करता है। जिनमें से प्रत्येक को आपके अनुभवों को बेजोड़ ऊंचाइयों तक बढ़ाने के लिए सावधानीपूर्वक क्यूरेट किया गया है।
एलीमेंट्री इस सिद्धांत पर काम करती है कि जो अच्छा दिखता है वह अच्छा भी करता है। समझौता न करने वाली कार्यक्षमता के साथ सौंदर्यशास्त्र ब्रांड के मूल में है। प्रत्येक उत्पाद कुशल कारीगरों द्वारा हस्तनिर्मित है और टिकाऊ सामग्रियों से बना है, कभी-कभी आपके घर को अद्वितीयता, प्यार और देखभाल के साथ सजाने के लिए सामग्रियों के मिश्रण के साथ।


नया स्टोर सिरेमिक, कांच, लकड़ी, धातु, संगमरमर, टेराकोटा और लिनन जैसी सामग्रियों से तैयार किए गए घरेलू आवश्यक वस्तुओं और क़ीमती उपहार विकल्पों की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है। ग्राहक विभिन्न श्रेणियों में उत्तम संग्रह देख सकते हैं, जिसमें किचनवेयर, टेबलवेयर, सर्ववेयर, सजावट, फर्नीचर और लाइटिंग शामिल हैं। चाहे आप बेकवेयर, कुकवेयर, कटलरी, डिनरवेयर, ड्रिंकवेयर या सजावट के सामान की तलाश कर रहे हों, एलीमेंट्री एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव का वादा करता है जो कार्यक्षमता को कलात्मक स्वभाव के साथ जोड़ता है।

एलीमेंट्री के संस्थापक आयुष बैद ने कहा “एलिमेंट्री का लक्ष्य अंतिम होम और गिफ्टिंग ब्रांड बनना है। हम कॉर्पोरेट, बल्क, फेस्टिव और अन्य गिफ्टिंग श्रेणियों में अपनी पेशकशों का विस्तार और सुदृढ़ीकरण करने के लिए तैयार हैं। एलीमेंट्री में कई रोमांचक चीजें आकार ले रही हैं, और हम उनमें से प्रत्येक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारे कलेक्शन का अनुभव करने के लिए आपके लिए नए स्टोर पेश करना उनमें से एक है।”
एलीमेंट्री हर घर में सौंदर्य और कार्यात्मक हस्तनिर्मित उत्पाद लाने के लिए समर्पित है। ब्रांड स्थिरता और गुणवत्ता पर जोर देता है, यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक आइटम कुशल कारीगरों द्वारा देखभाल और सटीकता के साथ बनाया गया है। एलीमेंट्री के संग्रह रोजमर्रा की जिंदगी को बेहतर बनाने और सुंदर, विचारशील उपहार विकल्प प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।