Sunday , September 8 2024

वी ने पोस्टपेड उपभेाक्ताओं के लिए पेश किया नया रैडएक्स प्लान

• कई ऑफर्स के साथ लेकर आए नेटफ्लिक्स की पेशकश

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने आज अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के नए रैडएक्स प्लान का लॉन्च किया है। इस तरह कंपनी कई एक्सक्लुज़िव फायदों के साथ बेजोड़ कनेक्टिविटी का शानदार प्रीमियम पोस्टपेट अनुभव लेकर आई है। यह नवीकृत प्लान अपने यूज़र्स के लिए प्रतिष्ठित ग्लोबल स्ट्रीमिंग सर्विस प्रदाता -नेटफ्लिक्स लेकर आया है और उपभोक्ताओं के लिए एंटरटेनमेन्ट को और भी मज़ेदार बना दिया है। इस साझेदारी के तहत वी के पोस्टपेड उपभोक्ता अपनी पसंद की किसी भी डिवाइस- मोबाइल या टेलीविज़न पर स्ट्रीमिंग के सर्वश्रेष्ठ अनुभव के साथ विश्वस्तरीय मनोरंजन का आनंद उठा सकेंगे।

आधुनिक जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए नए बेहतर रैडएक्स प्लान में मात्र रु 1201 में एंटरटेनमेन्ट, डाइनिंग, ट्रैवल, सिक्योरिटी एवं प्रायोरिटी कस्टमर सर्विस शामिल है। नया रैडएक्स प्लान- एक ही प्लान में कई फीचर्स जैसे सुविधा, एंटरटेनमेन्ट और सुरक्षा- के ढेरों फीचर्स उपलब्ध कराता है।


ऽ नेटफ्लिक्स के साथ ओटीटी स्ट्रीमिंगः यह एकमात्र पोस्टपेड प्लान है जो नेटफ्लिक्स सहित पांच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (मोबाइल और टीवी) का एक्सेस देता है। अन्य ओटीटी प्लेयर्स में एमज़ॉन प्राइम, डिज़नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव और सन नेक्स्ट शामिल हैं। इन साझेदारियों के तहत वी के पोस्टेपड उपभोक्ता न सिर्फ मनोरंजन के सर्वश्रेष्ठ विकल्पों बल्कि खासतौर पर सोनी लिव पर वर्तमान में चल रहे यूरो कप के लाईव स्पोर्ट्स रोमांच का आनंद भी उठा सकेंगे।
ऽ स्विगी वन मेंबरशिपः उपभोक्ता 6 महीने के लिए कॉम्प्लीमेंटरी स्विगी वन मेंबरशिप का एक्सेस पा सकते हैं। इसके तहत रु 199 से अधिक के फूड/ इंस्टामार्ट ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी पाएं और साथ ही स्विगी डाइनआउट/ जीनी के साथ आकर्षक डिस्काउन्ट के ऑफर भी पाएं।
ऽ इंटरनेशनल रोमिंग और एयरपोर्ट पर वीआईपी लाउंज का एक्सेसः रैडएक्स प्लान में साल में एक बार रु 2999 का कॉम्प्लीमेंटरी 7 दिन का इंटरनेशनल रोमिंग पैक शामिल है, इसके अलावा उपभोक्ता डोमेस्टिक एवं इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाउंज (साल में 4 बार तक, जिसमें 1 इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाउंज शामिल है) का एक्सेस पा सकते हैं, साथ ही ईज़ माय ट्रिप के ज़रिए उड़ान की बुकिंग पर विशेष छूट का लाभ भी उठा सकते हैं।

ऽ डिवाइस की सुरक्षाः 12 महीनों के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी का कॉम्प्लीमेंटरी एक्सेस
ऽ प्रायोरिटी सर्विसेज़ः वी के यूज़र रैडएक्स के साथ प्रीमियम कस्टमर सपोर्ट सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें वी के स्टोर में एक प्रायोरिटी डेस्क तथा बेस्ट कॉल सेंटर एजेंट का एक्सेस शामिल है, ताकि उपभोक्ताओं की समस्याओं का निवारण जल्द से जल्द हो।