Sunday , September 8 2024

होमटेल लखनऊ ने जनेश्वर मिश्र पार्क में मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। होमटेल लखनऊ द्वारा जनेश्वर मिश्र पार्क में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। सुबह 6 बजे से शुरू हुआ यह कार्यक्रम स्वास्थ्य, खुशहाली और सामुदायिक भावना के उत्सव में बदल गया।

कार्यक्रम के दौरान अनुभवी प्रशिक्षकों ने विभिन्न योग आसनों और श्वास क्रियाओं का अभ्यास कराया, जिसमें सभी उम्र और स्तर के प्रतिभागियों ने भाग लिया। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करते हुए। इस सत्र के दौरान सभी ने खुद को तरोताजा और ऊर्जावान महसूस किया।

योग सत्र के बाद, होमटेल लखनऊ के स्टाफ ने ताजे फल, डिटॉक्स पेय और हल्के नाश्ते के साथ स्वस्थ वितरित किया। यह शरीर को पोषण देने और योग के बाद ऊर्जा से भरने के लिए उपयोगी सिद्ध हुआ।

कार्यक्रम ने एक मजबूत सामाजिक जुड़ाव की भावना उत्पन्न की, जहां लोग अपनी स्वास्थ्य सम्बंधी अनुभवों को साझा करते हुए जुड़े। जनेश्वर मिश्र पार्क का शांत वातावरण एक दूसरे और प्रकृति से जुड़ने के लिए एक आदर्श स्थान बन गया।

होमटेल लखनऊ के जनरल मैनेजर राहुल रोहित ने कहा, “हम इतने बड़े उत्साह और सकारात्मक ऊर्जा के साथ योग दिवस मनाने वाले लोगों की संख्या देखकर अभिभूत हैं। यह देखना प्रेरणादायक था कि स्वास्थ्य और जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए इतने सारे लोग एक साथ आए। हमें उम्मीद है कि इस कार्यक्रम ने कई लोगों को अपने जीवन में योग को अपनाने के लिए प्रेरित किया है।

शालीमार कॉर्प के डायरेक्टर कुणाल सेठ ने कहा, “यह आयोजन समाज के लिए एक महत्वपूर्ण पहल थी। जनेश्वर मिश्र पार्क में इस तरह के सकारात्मक और स्वास्थ्यवर्धक कार्यक्रम का आयोजन करते हुए हमें गर्व महसूस हो रहा है। होमटेल लखनऊ की टीम ने अद्भुत काम किया है। होमटेल की पूरी टीम की तरफ से मैं इस कार्यक्रम को सफल बनाने में योगदान देने वाले सभी लोगों का हार्दिक धन्यवाद करता हूं और हम भविष्य में भी इसी तरह के सामुदायिक कल्याण कार्यक्रमों का आयोजन करने के लिए उत्सुक हैं।”