Thursday , September 19 2024

लखनऊ पूर्वी : ओपी श्रीवास्तव ने परिवार संग बिताया वक्त, किए पवनसुत व श्रीरामलला के दर्शन

मतदान निपटते ही भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव निकले श्री अयोध्या धाम, भगवान श्री राम के किये दर्शन

  • पूर्वी विधानसभा में 35 दिन लगातार सघन प्रचार के बाद 36वें दिन साथी कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान गढ़ी पहुंचे, हनुमान जी महाराज के दर्शन किये और फिर श्री राम जन्मभूमि में भगवान श्री राम के चरणों में शीश नवाये
  • प्रातः उठते ही सबसे पहले समाचार पत्रों में छपी चुनावी सुर्खियां पढ़ीं, परिवार के साथ समय दिया, भांजी चुमकी और आना को प्यार किया

लखनऊ (शम्भू शरण वर्मा/टेलीस्कोप टुडे)। घर से निकलने से पहले मंगलवार को प्रातः उठते ही सबसे पहले समाचार पत्रों में छपी चुनावी सुर्खियों को पढ़ा, स्नान से निवृत हुए। नित्य के पूजन-अर्चन के नियम का पालन किया। मतदान के बाद मंगलवार को लखनऊ पूर्वी से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने परिवार के साथ कुछ समय बिताया। भांजी चुमकी और आना का हालचाल लिया और उन्हें गले लगाया, प्यार किया।

इस मौके पर पत्नी किरण श्रीवास्तव, पुत्र दर्पण श्रीवास्तव, दर्शन श्रीवास्तव, बेटी महिमा का हालचाल लिया। इतने दिनों लगातार प्रचार के अनुभव को आपस में साझा किया। परिवार के साथ बीते दिनों की यादें ताज़ा करते हुए फोटो भी खिंचवाई।


पूर्वी विधानसभा के उपचुनाव में 16 अप्रैल को नाम की घोषणा होने के बाद से ही लगातार 35 दिन सघन प्रचार, जनता से रूबरू होने के साथ-साथ संगठनात्मक रचना, चुनावी रुपरेखा और कार्यकर्ताओं में सामंजस्य बनाते हुए बिना किसी विवाद के मतदान तिथि तक पूरी तत्परता से जुटे रहने वाले ओपी श्रीवास्तव मतदान निपटने के बाद 36वें दिन कुछ फुर्सत में दिखे।

जिन कार्यकर्ताओं के साथ लगातार 36 दिन सुबह-शाम, रात -दिन साथ रहे उनके साथ ही सुबह 8 बजे ही पवनसुत श्री हनुमान जी और श्री राम लला के चरणों की स्तुति करने श्री अयोध्या धाम के लिये निकल पड़े।

अयोध्या जी पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ पहले हनुमान गढ़ी में हनुमान जी महाराज के दर्शन किये और फिर श्री राम जन्मभूमि में भगवान श्री राम के चरणों में शीश नवाये। इस अवसर पर साथी कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए।