Sunday , June 16 2024

फीनिक्स युनाइटेड : एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में मची सूफी संगीत की धूम

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। मई महीना फीनिक्स युनाइटेड लखनऊ के लिए बेहद खास है। लखनऊ का फेवरिट शॉपिंग डेस्टिनेशन अपनी 14वीं वर्षगांठ का जश्न मना रहा है। इस उपलक्ष्य में फीनिक्स युनाइटेड ने अपने ग्राहकों के लिए हर वीकेंड मनोरंजक और यादगार शाम का आयोजन किया। इसी कड़ी में मॉल ने अपने ग्राहकों के लिए अद्भुत और मनोरंजक कार्यक्रम सूफी नाइट बाय सुरमोही ब्रदर्स’ का आयोजन किया। कार्यक्रम में ग्राहकों के साथ सवाल-जवाब का दौर भी शामिल गया और विजेताओं को आकर्षक उपहार भी वितरित किए गए।

‘सूफी नाइट बाय सुरमोही ब्रदर्स’ एक अद्वितीय और प्रेरणादायक संगीत संध्या साबित हुई। जिसमें सुरमोही ब्रदर्स अपनी सूफी गायकी से श्रोताओं को संगीत की गहराइयों में ले गए। कार्यक्रम में उपस्थित सभी दर्शकों ने सुरमोही ब्रदर्स की प्रस्तुति की जमकर सराहना की और फीनिक्स यूनाइटेड को इस शानदार आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हम फीनिक्स युनाइटेड लखनऊ में अपनी 14वीं वर्षगांठ को ग्राहकों के साथ मनाने के लिए उत्साहित हैं। सूफी नाइट एक शानदार सफलता थी और इसने ग्राहकों को एक साथ आने और लाइव संगीत का आनंद लेने का मौका दिया। हम आने वाले समय में और भी रोमांचक कार्यक्रमों की योजना बना रहे हैं।”