Sunday , June 16 2024

6 महीने में पीओके होगा भारत का हिस्सा : योगी आदित्यनाथ

– सीएम योगी ने महाराष्ट्र के पालघर में चुनावी जनसभा को किया संबोधित

– योगी का बड़ा ऐलान, भारत के साथ रहना चाहती है पाक अधिकृत कश्मीर की जनता

– आज कोई टेढ़ी नजर से भारत को देखता है तो उसकी नजर निकाल ली जाती है : योगी

– इस चुनाव में जनता करने जा रही है कांग्रेस का विसर्जन : योगी

– अब यूपी में कोई सड़क पर नमाज नहीं पढ़ सकता, मस्जिदों से लाउडस्पीकर भी उतर गये : योगी

– काशी और अयोध्या के बाद अब हम मथुरा की ओर बढ़ रहे : योगी

पालघर (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने के 6 महीने के भीतर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का हिस्सा होगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हालात खराब हैं, उससे पीओके संभाले नहीं संभल रहा है और पीओके के लोग भारत में शामिल होना चाहते हैं। योगी आदित्यनाथ शनिवार को यहां नालासोपारा वेस्ट में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी हेमंत सांवरा के लिए जनता से वोट की अपील की। योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि छत्रपति शिवाजी के हिन्दवी स्वराज को प्रधानमंत्री मोदी साकार कर रहे हैं। 

रामभक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर

उन्होंने कहा कि आज कोई टेढ़ी नजर से भारत को देखता है तो उसकी नजर निकाल ली जाती है। कहा कि इस चुनाव में जनता कांग्रेस का विसर्जन कर रही है। योगी ने कहा कि अब यूपी में कोई सड़क पर नमाज नहीं पढ़ सकता, मस्जिदों से लाउडस्पीकर भी उतार लिये गये हैं। उन्होंने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान का राग अलापने वाले वहीं जाकर भीख मांगे। सीएम योगी ने यह भी कहा कि काशी और अयोध्या के बाद अब हम मथुरा की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि रामभक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर। 

हमने जो कहा वो कर के दिखा दिया

योगी आदित्यनाथ ने हिन्दवी स्वराज का बोध जागृत करने वाले छत्रपति शिवाजी महाराज और क्रांतिकारी राघव जी भागरे व श्रीकृष्णा जी राव को नमन किया। उनहोंने कहा कि पिछली बार यहां आया था तो कांग्रेस का सूर्यास्त हो गया था। सीएम योगी ने कांग्रेस के साथ साथ उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग कहते थे कि भाजपा वाले 100 जन्म भी ले लेंगे फिर भी राम मंदिर नहीं बनवा पाएंगे। हम तब भी कहते थे कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। हमने जो कहा वो कर के दिखा दिया। कहा कि अब इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि अगर कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनी तो फिर राम मंदिर का क्या करना है ये हम तय करेंगे। योगी ने कहा कि रामलला उन्हें इस लायक छोड़ेंगे ही नहीं कि वो कभी दिल्ली पहुंच सकें। ये लोग देश को डराते थे कि राममंदिर का फैसला आएगा तो देश में दंगे हो जाएंगे। आज राममंदिर में श्रीरामलला विराजमान भी हो चुके हैं मगर एक तिनका भी नहीं हिला, दंगा तो बहुत दूर की बात है। उन्होंने बताया कि यूपी में पिछले 7 साल में कोई दंगा नहीं हुआ। 

हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा है

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले यूपी में बड़े बड़े माफिया सत्ता का संचालन करते थे, बेटी व्यापारी के लिए खतरा थे। हमने बुलडोजर चला के एक झटके में सब खत्म कर दिया। अब यूपी में सड़क पर कोई नमाज नहीं पढ़ता। अब वहां मस्जिदों से माइक भी उतर गये हैं। लोग कुछ समय में लोग उस चिल्लाहट को भूल भी जाएंगे। सीएम योगी ने कहा कि आज भारत का पूरी दुनिया में सम्मान बढ़ा है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। आतंकवाद और नक्सलवाद पर लगाम लगा है। कांग्रेस के समय में आतंकवादी बम फोड़ते थे। तब कांग्रेसी कहते थे कि आतंकवादी सीमापार से हैं। योगी ने सवाल पूछा कि अगर आतंकी सीमापार थे तो हमारी मिसाइलें किस दिन के लिए थीं। कहा कि मोदी जी ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा है। ब्रिटिश अखबार भी बताता है कि पाकिस्तान में जितने बड़े आतंकी थे वो एक एक करके मारे गये हैं। कोई हमारे लोगों को मारेगा तो हम उसे पूजेंगे नहीं, हम वही करेंगे जिसके वो हकदार हैं।  

पाकिस्तान हिन्दुस्तान में रहता तो भूखों नहीं मरता

योगी ने कहा कि ये नया भारत है, जो बिना रुके, बिना हटे, बिना डरे, बिना डिगे मोदी जी के नेतृत्व में विकास की यात्रा पर बढ़ चला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के समय में गरीब भूख से मरता था। मोदी जी 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहे हैं। जितनी पाकिस्तान की आबादी है उससे अधिक लोगों को भारत ने गरीबी रेखा से ऊपर उठाकर खुशहाल जीवन दिया है। पाकिस्तान हिन्दुस्तान में रहता तो भूखों नहीं मरता। आज वहां एक किलो आटा के लिए गली मोहल्लों के जानवरों जैसी छीना झपटी हो रही है। जो पाकिस्तान का राग अलापते हैं उनसे कहना चाहिए कि जाकर पाकिस्तान में भीख मांगों, क्यों हिन्दुस्तान पर बोझा बने हुए हो। 

महाराष्ट्र और यूपी का चोली दामन का साथ

मुख्यमंत्री ने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम आज जगमगा रहा है। महाराष्ट्र और यूपी का साथ चोली दामन का है। काशी के गागा भट्ट ने छत्रपति शिवाजी का अभिषेक करके उन्हें छत्रपति की उपाधि से सम्मानित किया था। काशी में महाराष्ट्र के राजाओं द्वारा बनाए गये अलग अलग घाट हैं। अब हम काशी और अयोध्या के बाद मथुरा की ओर बढ़ रहे हैं। हमारे कृष्ण कन्हैया पहले ही इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि मैं सज्जनों का संरक्षण करूंगा और राष्ट्रद्रोहियों का नाश करूंगा। आज पूरा देश कह रहा है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। 

इस अवसर पर भाजपा के महाराष्ट्र अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, पालघर से प्रत्याशी हेमंत सांवरा, मंत्री रविन्द्र चव्हाण, सांसद राजेंद्र गावित, विधायक नितीश राणे, रविंन्द्र पाठक, रानी द्विवेदी, महेन्द्र पाटिल, राजन नाइक, विश्वनाथ पाटिल, निलेश तोलड़कर, स्नेहा दुबे, नंद कुमार पाटिल सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।