Sunday , June 16 2024

लुलु मॉल : धमाल मचा रहें हैं टीटू, क्रिस, मिस्टर बीन और फुकरे बॉयज जैसे कार्टून कैरेक्टर

लखनऊ में पहली बार आ रहे फुकरे बॉयज और टीटू जैसे कार्टून कैरेक्टर्स

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लुलु मॉल गर्मी की छुट्टियों को यादगार बनाने का एक शानदार मौका लेके आया है। हम सभी जानते हैं गर्मी की छुट्टियां शुरू हो चुकी हैं, ऐसे में बच्चों के मनोरंजन का ख्याल रखना अब उनके माता पिता की जिम्मेदारी बन जाती है। वक्त की इसी नजाकत को देखते हुए लखनऊ का लुलु मॉल बच्चों के लिए कुछ ऐसा लेकर आया है जिससे माता पिता की चिंता भी दूर हो जाएगी और बच्चों का भरपूर मनोरंजन भी हो जाएगा।

लुलु मॉल में 13 मई से 26 मई तक डिस्कवरी किड्स के बेहतरीन कार्टून कैरेक्टर्स मौजूद रहेंगे। जैसे टीटू, क्रिस, मिस्टर बीन और फुकरे बॉयज इत्यादि। फुकरे बॉयज और टीटू क्रिस तो लखनऊ में पहली बार शिरकत करने आ रहे तो अब तो मनोरंजन का डबल धमाल देखने को मिलेगा। टीटू, क्रिस और मिस्टर बीन 18 एवं 19 मई को जबकि फुकरे बॉयज 25 एवं 26 मई को दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इसके अलावा मॉल में विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेल और वर्क शॉप भी होंगे। जिसमे अलग अलग प्रकार के प्राइज होंगे, जिन्हे बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर जीत सकते हैं।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहाकि बच्चों की खुशियों में ही हम सब की खुशी होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने बच्चों के लिए डिस्कवरी किड्स के तत्वाधान में
कट्टी बट्टी दोस्ती पक्की नामक मनोरंजक एक्टिविटी का आयोजन कर रहे है। डिस्कवरी किड्स के सभी कैरेक्टर से बच्चे मुलाकात करने के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं। इसके अलावा मॉल में कई तरह की प्रतियोगिताएं भी होंगी, जिनमे प्रतिभाग कर कई आकर्षक प्राइज भी जीते जा सकते हैं।