Thursday , September 19 2024

व्यापारी उद्यमी चाहेंगे तो लखनऊ में जीत का अंतर 7 लाख होगा : नीरज सिंह

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। सभी को अनिवार्य मतदान करना ही है अपने उद्योग और दुकानों के समस्त कर्मचारी परिवार सहित वोट डालें इसको भी सुनिश्चित किया जाए। यदि लखनऊ का व्यापारी चाह लेगा तो जीत का अंतर 7 लाख हो सकता है। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल द्वारा आयोजित व्यापारी उद्यमी जागरूकता गोष्ठी को संबोधित करते हुए उक्त बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने कहीं। उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह ने लखनऊ के विकास के लिए अभूतपूर्व योगदान दिया है। ऐसे में समस्त उद्यमी व्यापारी एकजुट होकर उनके पक्ष में मतदान करें इसीलिए वह उनके बीच में आए है।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा कि उद्यमी व्यापारी अपना अपने परिवार का और अपने समस्त कर्मचारियों का परिवार सहित वोट डलवाए।साथ ही कम से कम अपने पांच पड़ोसियों का वोट डलवाने की जिम्मेदारी लें तो निश्चित रूप से राजनाथ सिंह के जीत का अंतर 7 लाख हो जाएगा।

 अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर के अध्यक्ष सुरेश छाबलानी ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश इलेक्ट्रिक मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष शिव अग्रवाल, राष्ट्रीय मंत्री प्रदीप अग्रवाल, युवा के प्रदेश महामंत्री आकाश गौतम, प्रदेश संगठन मंत्री जावेद बेग, उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल लखनऊ के अध्यक्ष अश्वन वर्मा, उद्योग प्रकोष्ठ के प्रभारी राजीव बंसल, इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष अवधेश अग्रवाल, महिला इकाई की प्रदेश अध्यक्ष अनीता जायसवाल, महामंत्री एकता अग्रवाल, ऑटोमोबाइल एसोसिएशन से महेंद्र अग्रवाल, साड़ी संगठन से प्रमोद गर्ग, होटल एसोसिएशन से सुशील गुरनानी, मुकेश अग्रवाल, राजेंद्र गुप्ता, हजरतगंज ट्रेडर्स एसोसिएशन के संरक्षक सुरजीत सिंह बंटी, ऑटोमोबाइल एसोसिएशन से गगन जैन, कंक्रीट सीमेंट संगठन से दीपक वाधवा, संगठन के संरक्षक अमित भदौरिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पदम जैन, प्रताप मार्केट से प्रमोद अग्रवाल सहित उद्यमी और व्यापारी आज के इस समारोह में उपस्थित रहे।

लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में उनके पुत्र वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने  हजरतगंज स्थित रॉयल कैफे में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहाकि हर एक वर्ग की आकांक्षाएं भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

वहीं एडवोकेट मनोज त्रिपाठी द्वारा राजाजीपुरम ग्रीन फील्ड स्कूल के पास आयोजित कार्यक्रम में नीरज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक भारत, श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना साकार हो रही है। आज हर जिले में मेडिकल कॉलेज बन रहा है। अगले 25 साल का विजन भी है और उसी के साथ हम ‘जनता जनार्दन’ के समक्ष है। उन्होंने दावा किया कि जनता का भी अपार समर्थन भाजपा को मिल रहा है। 

आलमबाग लंगड़ा फाटक स्थित सुग्रीव मौर्य द्वारा प्रगतिशील व्यापार मंडल की सभा में व्यापारियों ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई। गोमती नगर स्थित होटल लीनेज में होटल एवं रेस्टोरेंट संगठन की बैठक में भी नीरज सिंह शामिल हुए।