Thursday , September 19 2024

भाजपा के समर्थन में खुलकर सामने आया वैश्य समाज, लिया ये संकल्प

राजनाथ सिंह को ऐतिहासिक मतों से जिताने का संकल्प

मतदाता जागरुकता संगोष्ठी में शामिल हुईं विधायक अनुपमा जायसवाल, बिन्दू बोरा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भाजपा के समर्थन में वैश्य समाज खुलकर सामने आया है। शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की महानगर इकाई द्वारा डालीगंज के कलेक्टरगंज में आयोजित मतदाता जागरुकता संगोष्ठी में समाज के दिग्गज नेताओं ने उपस्थिति दर्ज करायी। बहराइच से विधायक एवं पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल, समाजसेविका बिन्दू बोरा और उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष अशोक गोयल समेत समाज के प्रबुद्ध लोगों ने भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के लिए वोट मांगे।

विधायक अनुपमा जायसवाल ने कहाकि भाजपा सरकार ने सरकारी योजनाओं को बिना किसी भेदभाव पात्रों तक पहुंचाया है। चतुर्दिक विकास की बयार है और इन्हीं कारणों से भाजपा चार सौ पार नारे को पूरा करने जा रही है। उन्होंने समाज के लोगों का आह्वान किया कि लखनऊ में राजनाथ सिंह की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी स्वजन बीस मई को अपना, परिजनों व पड़ोसियों का वोट पोल कराया जाना सुनिश्चित करें।

समाजसेविका बिन्दू बोरा ने कहा कि यह आम धारणा हो गई है कि वैश्य समाज मतदान के दिन घर से नहीं निकलता है। इस धारणा को तोड़ते हुए सभी लोग मतदान के लिए घरों से निकलें और लखनऊ का वोट प्रतिशत बढ़ायें तभी ऐतिहासिक जीत का लक्ष्य पूरा होगा।

उल्लेखनीय है कि इण्टरनेशनल वैश्य फेडरेशन द्वारा देश भर में भाजपानीत राजग को खुला समर्थन दिया गया है और प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में प्रभारी मनोनीत किये गये हैं, जिसके क्रम में लखनऊ प्रभारी अनुपमा जायसवाल, समन्वयक मनोज अग्रवाल एवं लखनऊ महानगर अध्यक्ष सुनील अग्रवाल के नेतृत्व में मतदाताओं को जागरुक करने का अभियान चलाया जा रहा है।

कार्यक्रम में जगदीश प्रसाद अग्रवाल, भारतभूषण गुप्ता, बृजमोहन अग्रवाल, सीए विमल जैन, घनश्याम अग्रवाल, अमरनाथ अग्रवाल, कमल किशोर अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, वैश्य फेडरेशन के प्रदेश महामंत्री संगठन मनोज अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री डा. अजय गुप्ता, महानगर अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, महिला इकाई की महानगर अध्यक्ष सुनीता गुप्ता, मीडिया प्रभारी हिमांशु गर्ग, सुषमा अग्रवाल सहित कलेक्टरगंज वेलफेयर सोसाइटी के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।