Thursday , September 19 2024

लखनऊ पूर्वी : भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में डिप्टी सीएम सहित वरिष्ठ नेताओं ने की पदयात्रा

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक और भाजपा के वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने ओपी श्रीवास्तव के लिये मांगे वोट

पूर्वी विधानसभा में ओपी श्रीवास्तव का विशाल रोड शो बना यादगार

सशक्त नेता ही सशक्त भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकता है : बृजेश पाठक

ओपी श्रीवास्तव जैसा व्यक्तित्व लखनऊ पूर्व विधानसभा को बनाएगा विकास का नया मानक : नीरज सिंह

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में गुरुवार को इंदिरानगर के भूतनाथ क्षेत्र में विशाल पदयात्रा निकाली गई। इस दौरान उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, भाजपा के वरिष्ठ नेता नीरज सिंह सहित भाजपा के कई पदाधिकारी, कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी मौजूद रहे। यह यात्रा भूतनाथ मेट्रो स्टेशन से निकाली गई और भूतनाथ बाजार और भूतनाथ मंदिर मार्ग पर जनसंपर्क किया गया। इस दौरान भूतनाथ मंदिर के सामने स्थित तिकोनिया पार्क में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, भाजपा के युवा नेता नीरज सिंह और पूर्वी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को पुष्प माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस विशाल पदयात्रा में राजनाथ सिंह जिंदाबाद-ओपी भैया जिंदाबाद, अबकी बार 5 लाख पार व जय श्रीराम के नारे लगाए गए। 

इस विशाल पदयात्रा से पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा के प्रचार अभियान में तेजी ला दी है। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहाकि दिवंगत विधायक गोपालजी टंडन द्वारा छूटे कार्यों को ओपी श्रीवास्तव को पूरा करना है। उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह ने जिस तरह से लखनऊ के विकास के लिए केंद्र का खजाना खोला है, ऐसा उदाहरण पूरे देश मे देखने को नही मिलेगा। वहीं नीरज सिंह ने भी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आज एक ऐसे नेता की आवश्यकता है जो विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने में न सिर्फ हर संभव प्रयास करे बल्कि जनता के सुख-दुख में हर समय उनके साथ खड़े रहे। ऐसे में ओपी श्रीवास्तव से अच्छा कोई नेता नहीं हो सकता। ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जल्द ही विकसित भारत का सपना पूरा होने वाला है और उनके लक्ष्यों को पूरा करने में लखनऊ पूर्व विधानसभा अहम भूमिका निभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

हंसभक्ति धाम में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को मिला जीत का आशीर्वाद

हँसभक्ति धाम में सतपाल जी महाराज ने ओपी श्रीवास्तव को विजय श्री का आशीर्वाद दिया। उन्होंने सनातन धर्म के विस्तार और भारतीय संस्कृति की रक्षा के लिये भारतीय जनता पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान किया। पूर्वी विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस मौके पर बड़ी संख्या में जनमानस व भक्तगण मौजूद थे। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि पूर्वी विधानसभा में विकास कार्यों को कराने के साथ जनता को मूलभूत सुविधाओं को दिलाने का कार्य करूंगा। उन्होंने कहा कि पूर्वी विधानसभा को स्वच्छता में नंबर एक बनाने के साथ छूटे सीवर कार्य पूरा कराऊंगा। सभी प्रमुख बाजारों में पिंक टॉयलेट बनवाऊंगा। अन्य मूलभूत और आवश्यक जरूरतों को भी पूरा करूंगा।